congressnewsराज्य

अकेले मोदी को नहीं हरा सकते….स्मृति ईरानी ने विपक्ष की बैठक के लिए कांग्रेस को दिया धन्यवाद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर आज पटना में विपक्ष की बैठक हो रही है।

इस बैठक पर भाजपा की मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसा है। मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ये हास्यास्पद है कि कांग्रेस की छत्रछाया में कुछ ऐसे नेता एकत्र हो रहे हैं जिन्होंने आपातकाल के समय में लोकतंत्र की हत्या का नजारा खुद देखा।

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर आज पटना में विपक्ष की बैठक हो रही है। इस महाबैठख में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित 15 दलों के नेता शामिल हुए हैं।

वहीं, भाजपा भी इस बैठक पर लगातार तंज कस रही है। आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विपक्ष की बैठक को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं विशेष रूप से कांग्रेस को सार्वजनिक रूप से यह घोषणा करने के लिए धन्यवाद देती हूं कि वे अकेले पीएम मोदी को नहीं हरा सकते हैं और ऐसा करने के लिए उन्हें दूसरों के समर्थन की आवश्यकता है।

ये हास्यास्पद है कि कांग्रेस की छत्रछाया में कुछ ऐसे नेता एकत्र हो रहे हैं जिन्होंने आपातकाल के समय में लोकतंत्र की हत्या का नजारा खुद देखा। ये हास्यास्पद है कि एकजुट होंगे वो लोग जो राष्ट्र को ये संकेत देना चाहते हैं कि उनकी स्वंय की क्षमता मोदी जी के सामने विफल है।

वहीं, दूसरी तरफ अमित शाह ने भी विपक्ष की एकता पर सवाल उठाए हैं।

शाह ने कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *