newsराज्य

Anantnag Encouter: कोकरनाग के जंगलों में ड्रोन से आतंकी बमबारी; देखो वीडियो।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। पहाड़ी पर छिपे आतंकियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने अंतिम प्रहार की कार्रवाई शुरु कर दी है। उनके ठिकाने पर ड्रोन से विस्फोटक गिराया गया है। किसी भी आतंकी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं आज इलाके से एक और जवान का शव बरामद किया गया है।

Anantang मुलाकात: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सेना और आतंकवादी अभी भी मुठभेड़ कर रहे हैं। इस बीच, सूचना मिली है कि टीआरएफ के दो से तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने चारों ओर से घेर लिया है।

आतंकियों के ठिकाने पर ड्रोन से गिराए जा रहे विस्फोटक

पहाड़ी पर छिपे आतंकियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने अंतिम प्रहार की कार्रवाई शुरु कर दी है। उनके ठिकाने पर ड्रोन से विस्फोटक गिराया गया है, जिससे एक जोरदार धमाका हुआ है और वहां आग की कुछ लपटाें के साथ धुआं उड़ा। बताया जा रहा है कि तीन आतंकी घेराबंदी में फंसे हुए हैं।

लापता जवान का शव हुआ बरामद

बता दें कि इस मुठभेड़ में डीएसपी, कर्नल और मैजर बलिदान हो गए थे। शहादत का बदला लेने के लिए किली भी आतंकी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, आज इस मुठभेड़ में लापता जवान का शव बरामद हुआ है। आज एक लापता जवान का शव मिलने के साथ बलिदानी सुरक्षाकर्मियों की संख्या चार हो गई है।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी

अधिकारिक तौर पर किसी भी सैन्याधिकारी या पुलिस अधिकारी ने लापता जवान का शव मिलने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह जरूर कहा है कि एक घायल जवान अपने जख्मों को न सहते हुए बलिदानी हो गया है। घेराबंदी में फंसे आतंकियों में से किसी के मारे जाने या जख्मी होन की तत्काल जानकारी नहीं मिल पाई है।

पेड़ों व झाड़ियों के बीच देखा गया जवान का शव

आतंकियों को ढूंढने के लिए खिलाफ हेरोन ड्रोन भी इस्तेमाल किया जा रहा है। संबधित सूत्रों ने बताया कि आज सुबह सूरज की पहली किरण के साथ ही जवानों ने आतंकियों को मार गिराने का अपना अभियान दोबारा शुरू किया। जैसे ही जवान पहाड़ी पर आगे आतंकी ठिकानो की तरफ बढे़े, आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायर किया। इसी दौरान जवानाें ने वहां पेड़ों व झाड़ियों के बीच एक जगह अपने एक साथी का शव देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *