newsमनोरजन

Priyanka Chopra पर 16 साल की उम्र में पिता ने लगाई थी कई पाबंदियां

Priyanka Chopra Reveals Her Father Restricted Her After Boy Jumped Into Her Balcony: प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2023 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इवेंट में एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनके अरबों के डायमंड नेकलेस ने सुर्खियां बटोरी। अब एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पिता को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है।

परेशान हो गए थे प्रियंका के पिता

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब वो 16 साल की थी तो उनके पिता ने उन पर कई पाबंदियां लगाई थी। यहां तक कि उन्होंने घर की खिड़कियों को भी ढक दिया था। एक्ट्रेस ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि रात को एक लड़का उनकी बालकनी में कूद गया था, जिसके बाद उनके पिता अशोक चोपड़ा परेशान हो गए थे।

प्रियंका पर लगी कई पाबंदियां

द हॉवर्ड स्टर्न शो में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, “मेरे पिता बेहद घबराए हुए थे, क्योंकि उन्होंने 12 साल की चोटी वाली एक बच्ची को अमेरिका भेजा था और कूल बनने के चक्कर में मैंने वहां अपने बाल काट दिए थे, केवल वही एक काम मैंने किया था। मैंने अमेरिकी हर्मोन्स और वहां के टेस्ट के साथ भारत में वापसी की।” प्रियंका को मिल रही अटेंशन से उनके पिता इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने बेटी को जींस छोड़ सलवार कमीज पहनने का फरमान सुना दिया था। यहां तक कि कहीं अकेले आना-जाना भी बंद कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *