newsमनोरजन

BB OTT 2: कौन हैं जिया शंकर, जो अपने ‘डिंपल’ से लोगों को बना रहीं दीवाना? रितेश देशमुख संग कर चुकी हैं रोमांस

सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस

ओटीटी 2 में जिया शंकर अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान खींच रही हैं। जानिए कौन हैं अपनी स्माइल से दीवाना बनाने वाली खूबसूरत बाला?कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2‘ की शुरुआत हो गई है। इस बार का सीजन थोड़ा हटके है। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स का फैसला कोई और नहीं बल्कि जनता लेगी। ऐसे में घरवालों की एक गलती उन पर ही भारी पड़ सकती है। जब से शो शुरू हुआ है, कोई लड़ाई-झगड़ों से सुर्खियां बटोर रहा है तो कोई फ्लर्ट कर रहा है। हालांकि, एक कंटेस्टेंट हैं, जो अपनी खूबसूरती से ऑडियंस को घायल कर रही हैं।

हम बात कर रहे हैं जिया शंकर (Jiya Shankar) की। जिया ‘बिग बॉस’ की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जिन्हें शो में काफी पसंद किया जा रहा है, खासकर उनकी प्यारी मुस्कुराहट के लिए। ‘डिंपल गर्ल’ ने अपनी खूबसूरती से हर किसी के दिल में जगह बना ली है। जानते हैं आखिर जिया शंकर हैं कौन और ‘बिग बॉस’ में आने से पहले वह क्या करती थीं।

Jiya Shankar in Bigg Boss OTT 2- Photo Instagram

इस शो ने दिलाई टीवी में पहचान

जिया शंकर ने छोटे पर्दे पर 2015 में सीरियल ‘लव बाय चांस’ से डेब्यू किया था। फिर वह ‘क्वींस हैं हम’, ‘मेरी हानिकारक बीवी’, ‘लाल इश्क’ और ‘काटेलाल एंड संस’ जैसे टीवी शोज में नजर आईं। उन्हें कलर्स के शो ‘पिशाचिनी’ से  घर-घर में पहचान मिली, जिसमें उन्होंने पवित्रा का रोल प्ले किया था।

Jiya Shankar in Bigg Boss OTT 2- Photo Instagram

रितेश देशमुख के साथ कर चुकी हैं रोमांस

जिया शंकर ने साउथ फिल्मों के अलावा मराठी फिल्म में भी डेब्यू कर लिया है। उन्हें रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की फिल्म ‘वेद‘ में देखा गया था। इस फिल्म ने उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा करने का काम किया था। मूवी में वह रितेश देशमुख की गर्लफ्रेंड निशा का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *