news

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस 16 अब अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है” mobile news 24

 

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस 16 अब अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है। कंटेस्टेंट लगातार इस कोशिश में लगे हुए हैं कि वह ट्रॉफी पर अपनी पकड़ बना सकें। हालांकि इन सबके बीच प्रियंका ने अब एक बहुत बड़ी चाल चल दी है। कंटेस्टेंट लगातार इस कोशिश में लगे हुए हैं कि वह ट्रॉफी पर अपनी पकड़ बना सकें

बिग बॉस सीजन 16 जैसे-जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, घर में सभी कंटेस्टेंट के बीच हडकंप मच गया है। इस सीजन में अब बस 7 खिलाड़ी बचे हुए हैं और हर सदस्य फिनाले में अपनी मौजूदगी दर्ज करने के लिए पूरा दम लगा रहा है।

 

फिलहाल सलमान खान के शो को चार फाइनलिस्ट मिल चुके हैं, जिसमें प्रियंका चहर चौधरी, अर्चना गौतम, शालीन भनोट और निमृत का नाम शामिल है। अब हाल ही में प्रियंका चहर चौधरी ने अपना शातिर दिमाग चलाया और मंडली को ऐसा चकमा दिया, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

बिग बॉस का ये सीजन अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां बिग बॉस जमकर कंटेस्टेंट को टॉर्चर कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को उनके 50 लाख रुपए वापस कमाने का मौका दिया था। इस टास्क में पहले नॉन मंडली को अपना बजर सुरक्षित करना था, ताकि वह खोई हुई रकम को वापस पा सके।

 

शिव-निमृत और एमसी स्टैन और सुम्बुल इस टास्क में अपोजिशन थे, जो प्रियंका-शालीन और अर्चना को अपनी जगह से हिलाने के लिए उन पर शैम्पू से लेकर अन्य चीजें तक डाल रहे थे। इस टास्क में प्रियंका और शालीन सबसे ज्यादा चीख रहे थे, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये सब प्रियंका और शालीन का एक गेम प्लान था।

बिग बॉस 16 का ट्रॉफी का किताब किसके होंगे नाम

अपनी टॉर्चर की बारी खत्म होने के बाद प्रियंका और शालीन ये कहते हुए दिखाई दिए कि हम तीनों को ऐसे दर्शाएंगे ताकि वह हम पर कोई ऐसी चीज ना फेंके जिससे हमें नुकसान हो। इस टास्क में टीम बी ये टास्क जीत गई, जिसके बाद शालीन ने कहा, ‘कुछ नहीं मैं एक हाथ से भी करता तो वह कुछ हिला नहीं पाते’।

इसके बाद प्रियंका ने अर्चना को डिटेल देते हुए कहा कि वह जानबूझकर ऐसे कर रहे थे कि उन्हें दिक्कत हो रही है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो कान वान तो मैं मजा ले रही थी, मैने कहा इसी में शिव लगा रहे अच्छी बात है’।

 

 

इस हफ्ते बिग बॉस में साजिद खान की मंडली नॉमिनेशन में है। एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और सुम्बुल तौकीर खान टाइमिंग टास्क हार गए। रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले के करीब पहुंचकर सुम्बुल तौकीर खान इस शो को अलविदा कह जाएंगी और उनकी जर्नी बिग बॉस में खत्म हो जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *