news

उर्फी जावेद ने फ्रंट पर बड़ा सा गोल कट वाले टॉप संग पहनी पॉलीथिन की स्कर्ट देख फैन के उड़ाई होश

उर्फी जावेद ने फ्रंट पर बड़ा सा गोल कट वाले टॉप संग पहनी पॉलीथिन की स्कर्ट देख फैन के उड़ाई होश

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद लगातार अपने फैशन से लोगों को हैरान कर रही हैं। आज फैशन की दुनिया में उर्फी का बड़ा नाम है। उर्फी पूरी तरह से ठान चुकी हैं कि वो फैशन के जरिए लोगों को हैरान करती रहेंगी। इसी बीच उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें देखकर एक बार फिर से आप अपनी आंखें बंद करने पर मजबूर हो जाएंगे।

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फोटोग्राफ विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी फिर से बोल्ड लुक में सड़क पर घूमती नजर आ रही हैं। इस बार उर्फी ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें आगे एक काफी गोल डिजाइन का कट लगा हुआ है। इसके साथ ही उर्फी ने नीचे ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट पॉलीथिन  की स्कर्ट पहनी है, जिसके आर-पार सब साफ नजर आ रहा है। इसके साथ उर्फी ने ट्रांसपेरेंट हाई हील्स पहनी हुई है। इस लुक ने फैंस को फिर कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले उनके चेहरे पर चोट लगने की फोटो वायरल हो रही थी

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाती नजर आईं थीं। वहीं, दूसरी साइड पर उनकी चोट दिखाई दे रही थी। उनकी आंखों के नीचे नीला और होठ सूजे हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है- ‘ऐसा लग रहा है ऐसे किसी ने मुझे बुरी तरह पीटा हो!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *