Bigg Boss 16: फिनाले से पहले दोगुनी हुई प्रियंका की फीस, हर हफ्ते उनके बैंक बैलेंस में जाएगी इतनी मोटी रकम | MOBILE NEWS 24

नई दिल्ली, जेएनएन। अब्दु रोजिक और साजिद खान के बाहर होने के बाद बिग बॉस 16 में नौ कंटेस्टेंट्स ही बाकी रह गए हैं। इन सबके बीच मैदान-ए-जंग यानी कि फाइनल्स तक पहुंचने के लिए मुकाबला और ज्यादा गहरा हो गया है। टॉप 3 फाइनल में कौन पहुंचेगा, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन सोशल मीडिया पर  (Shiv Thakare) और  (Priyanka Chahar Chaudhary) के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों के फैंस इन्हें फाइनल में देखने के लिए जमकर वोटिंग कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस प्रियंका को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें बिग बॉस में बनाए रखने और फाइनल्स तक पहुंचाने के लिए फैंस ने ट्विटर पर ‘जनता की जान प्रियंका’ (#JantaKiJaanPriyanka) को ट्रेंड कराने में भी जान लगा दी। यह उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता का ही कमाल है कि प्रियंका आज भी टॉप ट्रेंडिंग में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर जो खबर आ रही है, उसे सुन उनके फैंस खुश भी हो सकते हैं या उन्हें झटका लग सकता है।

दरअसल, बिग बॉस को चार हफ्तों से आगे बढ़ा दिया गया है। यह शो पहले जनवरी में खत्म होने वाले था। लेकिन अब फरवरी में बिग बॉस का फिनाले  फरवरी में खत्म होगा। मिस्टर खबरी पेज के अनुसार, प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस के एक्सटेंशन को देखते हुए अपनी फीस बढ़ाने वाली हैं। वह पहले हर हफ्ते पांच लाख फीस चार्ज करती थीं, जिसकी संख्या उन्होंने अब डबल कर दी है। बिग बॉस एक्सटेंशन के बाद उनकी फीस 10 लाख हो गई है। यह हर हफ्ते वसूली जाने वाली फीस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: