newsमनोरजन

Bigg Boss OTT Season 2: सलमान खान करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को होस्ट! यह रही रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स लिस्ट

Bigg Boss OTT Season 2 साल 2021 में 8 अगस्त 2021 से 18 सितंबर तक वूट पर बिग बॉस ओटीटी का टेलीकास्ट किया गया। शो को करण जौहर ने होस्ट किया था और इसकी ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की थी।

Bigg Boss OTT Season 2: मोस्ट अवेटेड शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 2 को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस इस शो की रिलीज डेट का काफी  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चला है कि बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत जून के अंत या जुलाई के पहले हफ्ते में हो सकती है।

करण जौहर नहीं करेंगे बिग बॉस ओटीटी को होस्ट?

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ मई के अंत तक या जून की शुरुआत तक टेलीकास्ट हो सकता है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान शो के होस्ट के रूप में नजर आएंगे। हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा… सलमान खान, जिन्हें लोग बेहतरीन होस्ट मानते हैं और पसंद भी करते है और वो ही बिग बॉस ओटीटी को भी होस्ट करने वाले हैं।

ये होंगे कंटेस्टेंट्स

खबर है कि  स्टैंड-अप कॉमेडियन और ‘लॉकअप सीजन 1’ के विनर मुनव्वर फारूकी भी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने वाले हैं।  मुनव्वर के अलावा अर्चना गौतम के भाई गुलशन के भी इस शो में जाने की बातें चल रही हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *