newsराशिफल

Budh Margi 2023: जल्द के मंगल की राशि में मार्गी होंगे बुध

Budh Margi 2023 ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि सभी ग्रह एक अवधि के बाद अपनी चाल बदलते हैं जिसका प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग प्रकार से पड़ता है। बता दें कि जल्द ही बुध ग्रह मेष राशि में मार्गी होंगे।

 Budh Margi 2023: ज्योतिषविदों के अनुसार, व्यापार, संचार, वाणिज्य और तर्क-वितर्क के कारक ग्रह जल्द ही मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। पंचांग में बताया गया है कि बुध 15 मई को इस ग्रह में सीधी चाल चलेंगे। बुध की इस चाल को ज्योतिष शास्त्र में बहुत ही शुभ माना जाता है। बता दें कि बुध मार्गी का प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ेगा। कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें इस दौरान भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं।

बुध मार्गी 2023 से इन राशियों को मिलेगा लाभ

मिथुन राशि- मिथुन राशि का शुभ प्रभाव करियर और आर्थिक क्षेत्र पर सकारात्मक रूप से पड़ेगा। इस दौरान इच्छापूर्ति भी हो सकती है। इसके साथ शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को लाभ मिल सकता है। इस दौरान भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा और व्यवसाय में उन्नति के संकेत मिल रहे हैं।

बुध मार्गी का शुभ कर्क राशि के जातकों पर पड़ेगा। इस दौरान माता-पिता के संबंध अच्छे होंगे और स्वास्थ्य में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में सफलता के अच्छे संकेत मिल रहे हैं। साथ ही इस दौरान किसी नई जगह से नौकरी का अच्छा अवसर प्राप्त हो सकता है। जीवनसाथी के साथ भी संबंध अच्छे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *