news

Sonali Phogat Death: बीजेपी नेता और बिग बॉस 14 फेम सोनाली फोगाट का निधन, एक दिन पहले गईं थी गोवा

बिग बास फेम एवं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। वे गोवा गई हुई थी, गोवा में ही हार्टअटैक की वजह से सोनाली फोगाट की मौत हुई है. मात्र 42 साल की उम्र में सोनाली फोगाट इस दुनिया को छोड़ कर चली गयी हैं.इस खबर के आने से सोनाली फोगाट के चाहने वाले सदमे में हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी शोक की लहर छा गयी है. सोनाली फोगाट इन दिनों काफी सुर्खियों में थी और राजनीति में काफी सक्रिय नजर आ रही थीं। सोनाली फोगाट बिग बास में प्रतिभागी बन प्रचलित हो गई थी तो वहीं आदमपुर विधानसभा पर बीजेपी की ओर से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। सोनाली फोगाट कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के भाजपा में आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा में थी और कुलदीप बिश्‍नोई को लेकर विरोध जता रही थी। हाल में ही कुलदीप बिश्‍नाई और सोनाली फोगाट के बीच मतभेद दूर होने की बात भी सामने आई, क्‍योंकि कुलदीप बिश्‍नोई उनसे मिलने पहुंचे थे और साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही थी। सोनाली ने भी इस बात पर सहमति जताई थी।

बता दे सोनाली फोगाट को जब दिल का दौरा पड़ा उस समय वे गोवा में मौजूद थीं. सोमवार रात को अभिनेत्री को हार्ट अटैक आया. उन्हें  उत्तर गोवा के अंजुना के एक अस्पताल में  लेजाया गया जहाँ डॉक्टरों की एक टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु (Unnatural Death) का मामला दर्ज किया निधन से कुछ समय पहले ही सोनाली ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट की फोटो भी चेंज की थी. खबरों की मानें तो अपने कुछ स्टाफ मेंबर्स के साथ सोनाली गोवा गयी थीं.

 

साजिश का लगाया आरोप

सोनाली फोगाट के परिजन उनकी मौत को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं. सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए है. विकास ने सुधीर सांगवान को ही सोनाली की मौत का जिम्मेदार बताया है. विकास ने कहा कि सुधीर सांगवान ने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है.

इसी बीच सोनाली फोगाट के भाई ने फेसबुक लाइव करके कहा कि गोवा में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. उन्होंने गोवा में पुलिस स्टेशन के सामने खड़े होकर ये लाइव किया है. सोनाली के भाई की ओर से गोवा पुलिस को हत्या का मामला दर्ज करने के लिए शिकायत दी गई है.

 

बहन ने की CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनकी बहन ने सीबीआई जांच की मांग की है. उनकी बहन रमन ने कहा कि सोनाली को हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थी उन्होंने कहा, हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं. हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई. उन्हें कोई मेडिकल प्रोब्लम नहीं थी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *