newsदेश

Brij Bhushan: बीजेपी सांसद बृजभूषण को अयोध्या में रैली की नहीं मिली इजाजत

Brij Bhushan on POCSOडब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की कि 5 जून को होने वाली जन चेतना महारैली अयोध्या चलो को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है क्योंकि पुलिस जांच चल रही है।

भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानों के बीच की जंग लगातार जारी है। यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली स्थगित की जा रही है। बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्रकरके कहा कि पुलिस जांच के चलते इस रैली को फिलहाल के लिए स्थगित किया जा रहा है। के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की कि 5 जून को होने वाली ‘जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो’ को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए ये निर्णय लिया है।

रैली की नहीं मिली थी इजाजत!

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली को लेकर लगातार असमंजस बना हुआ था। ऐसा कहा जा रहा है कि इस रैली को करने की इजाजत नहीं मिली थी। ऐसा कहा जा रहा है कि पॉक्सो एक्ट की गंभीरता को देखते हुए अयोध्या में होने वाली इस रैली को प्रशासन की ओर से स्वीकृति नहीं मिली थी। जिसको देखते हुए साधु-संतों ने बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में आवाज बुलंद की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *