DELHI DEMOLITION : 63 लाख लोगों के घरों पर चल सकता है बुलडोजर … अतिक्रमण कार्रवाई पर भड़के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कहा आजाद भारत का होगा सबसे बड़ा विध्वंस

दिल्ली के सीएम अऱविंद केजीरवाल ने डिजिटल कॉन्फ्रेंस कर कहा, हम अतिक्रमण के खिलाफ हैं. जिस तरह से भाजपा गैरकानूनी तरीके से लोगों के घर और दुकानें तोड़ रही हैं वो बिल्कुल भी सही नहीं है। 63 लाख लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाएगा और ये आजाद भारत का सब से बड़ा विध्वंस होगा।
केजरीवाल ने bjp सरकार पर वार करते हुए कहा कि. इनकी प्लानिंग है कि सभी कच्ची कॉलोनियों को तोड़ा जाएगा। दिल्ली के कच्ची कॉलोनियों में 50 लाख तक लोग रहते है। और झुग्गियों में लगभग 10 लाख लोग रहते है। और इनका प्लान अब झुग्गियों को तोड़ने का है।

क्या इनके पास इतनी नैतिक पॉवर होगई हैं

मुख्य्मंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे यभी कहा कि 15 साल से नगर निगम में भाजपा का राज था और इस दौरान आपने अतिक्रमण करवाये, अब जब 18 तारिक को इनका कार्यकाल खत्म होने जा रहा है तो क्या इनके पास नैतिक पॉवर है की निगम अभियान चला सके। आप चुनाव कराइये और नए शासन का निर्णय लेने दीजिए। सीएम ने कहा कि हम दिल्ली के जनता को भरोसा दिलाते हैं कि हम अतिक्रमण और अवैध रूप से बनी बिल्डिंगों का समाधान निकालेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: