newsदेशराज्यविदेशव्यापार

ED की हिरासत में फूट फूट रोती दिखाई दीं कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी।

ED की हिरासत में अर्पिता मुखर्जी फूट फूट कर रोती दिखाई दीं।
आप को बतादे की पश्चिम बंगाल एसएससी स्कैम में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. ईडी की पूछताछ और लगातार बढ़ते शिकंजे के बीच एसएससी स्कैम के आरोपी और बंगाल सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी की शुक्रवार को अचानक तबियत बिगड़ गई. जिसे चेकअप के लिए मेडिकल लाया गया था। इस बीच ED की हिरासत में जब उन्हें गाड़ी से निकाल कर दफ्तर ले जाया जा रहा था तो अर्पिता मुखर्जी फूटफूट कर रोने लगी। अर्पिता के घर के ईडी की छापेमारी में अब तक 49 करोड़ रुपये बरामद किए जा चुके हैं.

आप को बता दे की ED ने अर्पिता मुखर्जी से संबद्ध एक अपार्टमेंट से भारी मात्रा में सोने के आभूषण और 27.9 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की है। मुखर्जी को पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार किए गए मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी माना जाता है

 एक और घर पर छापेमारी

वहीं ED ने शहर के चिनार पार्क इलाके में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर गुरुवार देर शाम छापा मारा. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. ईडी ने मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा. केंद्रीय एजेंसी कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में मुखर्जी को गिरफ्तार कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *