newsमनोरजन

Bigg Boss 17 के घर में क्राइम रिपोर्टर की एंट्री हुई पक्की, 6 साल जेल में काट चुकी हैं सजा; प्रोमो जारी

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 की शुरुआत होने में बस एक दिन बचा है। 16 सक्सेसफुल सीजन के बाद 17वें का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बार बिग बॉस के घर में कई कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी जिनमें से एक नाम एक क्राइम रिपोर्टर का भी है। हालिया प्रोमो में उनका नाम पक्का हो गया है।

Bigg Boss 17 Promo: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) सबसे ज्यादा पसंदीदा शोज में से एक है। हर साल नए कंटेस्टेंट, नया थीम और नए नियम के साथ शो की शुरुआत होती है और दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। 17वां सीजन भी नए नियम के साथ कल शुरू हो रहा है। इस बार का सीजन काफी हटके होगा। कंटेस्टेंट भी एक से बढ़कर एक होंगे। एक की जिंदगी को विवादों से भरी रही।

क्राइम रिपोर्टर बनीं बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट

सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 17’ का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें एक कन्फर्म कंटेस्टेंट अपने बारे में बताती नजर आ रही हैं। क्लिप में कंटेस्टेंट कह रही हैं, “सिटी में जो भी क्राइम होता था, सबसे पहला कॉल मुझे आता था। एक टाइम आया, जब मैं खुद ब्रेकिंग न्यूज बन गई और इन्हीं न्यूज ने मेरी जिंदगी बदल दी। मैं एक टाइम की टॉप एक्स क्राइम रिपोर्टर। अब मैं खुद आ रही हूं बिग बॉस के अंदर। याद रखिएगा, मैं युद्धा हूं, विक्टिम नहीं।”

कौन हैं बिग बॉस 17 में आने वाली क्राइम रिपोर्टर?

प्रोमो देख अगर आप नहीं समझें कि ये कौन हैं तो आपको बता दें कि ये जिग्ना वोरा (Jigna Vora) हैं। जिग्ना वोरा की जिंदगी विवादों से घिरी रही है। साल 2011 में उनका नाम पत्रकार ज्योतिर्मय की हत्या में आया था, जिसके बाद उन्हें 6 साल की जेल की सजा हुई थी। आरोप लगा कि जिग्ना वोरा का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से था।

बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माय डेज इन प्रिजन‘ जिग्ना की बायोग्राफी है, जिस पर वेब सीरीज ‘स्कूप’ बनी है। इसी साल हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कूप‘ रिलीज हुई थी, जिसमें करिश्मा तन्ना ने जिग्ना का किरदार निभाया था। इसे काफी पसंद किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *