newsदिल्लीव्यापार

Delhi Meerut RRTS Corridor Updates: PM मोदी कुछ देर बाद करेंगे नमो भारत ट्रेन का उद्घाटन,

नमो भारत रैपिडएक्स ट्रेन के उद्घाटन से भारत नए भारत के सपने की ओर एक और कदम बढ़ाने जा रहा है। पीएम मोदी इस हाई स्पीड ट्रेन का आज शुक्रवार दोपहर को उद्घाटन को देश को समर्पित करेंगे। PM Modi to Launch Delhi Meerut RRTS Corridor LIVE Updates साथ ही देश की पहली रैपिडएक्स ट्रेन के ट्रैक पर रफ्तार भरने के बाद ही आसपास के क्षेत्र के धरातल पर विकास की बयान भी बहेगी।

HIGHLIGHTS

  1. RRTS Corridor के पहले भाग को PM करेंगे उद्घाटन
  2. Namo Bharat RapidX Rail से विकास को मिलेगी रफ्तार
  3. उद्घाटन से पहले जनसभा को संबोधित करेगें PM Modi

Delhi Meerut RRTS Corridor Updates: प्रधानमंत्री की जनसभा से करीब चार घंटे पहले शुक्रवार सुबह पुलिसकर्मी अपने अपने ड्यूटी प्वाइंट पर तैनात हो गए। बुद्धचौक से वसुंधरा लालबत्ती की ओर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई। हालांकि, अभी अन्य स्थानों पर सामान्य रूप से यातायात चल रहा है।

साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन, जनसभा स्थल के आसपास वाले इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हाइराइज सोसायटियों, मकानों की छतों पर पुलिस की ड्यूटी लगी है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

यातायात पुलिसकर्मी वाहनों के पास देखकर पार्किंग में प्रवेश दे रहे हैं। आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को छत और बालकनी में आने की अनुमति नहीं है। बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वॉड पूरे कार्यक्रम स्थल की सुबह से ही जांच करने में जुटा है। खुफिया विभाग आसपास की गतिविधियां पर नजर बनाए हुए हैं।

RapidX Corridor  Updates:मोदी-मोदी के नारों से गूंजा सभास्थल

RapidX Corridor  Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ देर बाद में नमो भारत हाईस्पीड ट्रेन के उद्घाटन के लिए गाजियाबाद में पहुंचेंगे, जहां वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, सभास्थल पहुंचे लोग उत्साहित हैं। वहीं, महिलाएं मोदी आया रे विकास लाया रे गीत गा रही हैं।

20 Oct 202310:56:12 AM

PM Modi : पीएम की सभा के लिए उत्साहित हैं लोग

PM Modi Live: गाजियाबाद में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर जिले के लोग काफी उत्साहित हैं। वहीं,  प्रधानमंत्री को सुनने के लिए एक बुजुर्ग साइकिल से सभा स्थल पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *