newsदिल्लीराज्य

दिल्ली-मेरठ रैपिडएक्स टिकट की कीमत: यहां बताया गया है कि रैपिड रेल में यात्रा के लिए आपको कितना भुगतान करना होगा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन पर दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ क्षेत्रीय रैपिड ट्रांजिट सिस्टम कॉरिडोर के प्राथमिकता खंड का उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, पीएम मोदी साहिबाबाद को दुहाई डिपो से जोड़ने वाली रैपिडएक्स ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

दिल्ली-मेरठ रैपिडएक्स टिकटों की कीमत: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (मैरिज टीसी) के अनुसार, ट्रेन यात्रियों को साहिबाबाद से दुहाई तक की यात्रा के लिए 50 रुपये का भुगतान करना होगा।

दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ कॉरिडोर का 17 किलोमीटर लंबा प्राथमिकता वाला खंड साहिबाबाद को ‘दुहाई डिपो’ से जोड़ेगा और रास्ते में गाजियाबाद, गुलधर और दुहाई स्टेशन भी जोड़ेगा।लॉन्च कार्यक्रम के बाद, पीएम मोदी साहिबाबाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे जहां वह रैपिड ट्रांसपोर्ट सिस्टम के लॉन्च के अवसर पर सभा को संबोधित करेंगे।

दिल्ली-मेरठ रैपिडएक्स टिकट की कीमत:

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (एनसीआरटीसी) के अनुसार, ट्रेन यात्रियों को साहिबाबाद से दुहाई डिपो तक यात्रा करने के लिए 50 रुपये का भुगतान करना होगा। प्रीमियम श्रेणी के कोच में इसी रूट का किराया 100 रुपये होगा.

Check Delhi-Meerut Rapidx Ticket Price Here.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d