newsमनोरजन

Ganapath Box Office Prediction: क्या बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन कहता है कि पहले दिन ‘गणपति’ की लॉटरी लगेगी?

गणपति, बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म की रिलीज को हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में एक्शन थ्रिलर गणपत दस्तक देगी। इस बीच, हम आपको निर्देशक विकास बहल की गणपत एक्शन थ्रिलर फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताएंगे।

HIGHLIGHTS

  1. पहले दिन ‘गणपत’ करेगी इतनी कमाई
  2. एक्शन थ्रिलर है टाइगर की गणपत
  3. ‘गणपत’ से टाइगर को काफी उम्मीदें

पहले दिन ‘गणपत’ करेगी इतनी कमाई

यूथ के फेवरेट माने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्मों का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। मूवीज में दमदार एक्शन से फैंस का दिल जीतने वाले टाइगर फिल्म ‘गणपत’ को लेकर पूरी तरह से रेडी हैं। इस वीकेंड फैंस को सिनेमाघरों में ‘गणपत’ का धमाल देखने को मिलेगा।

इस बीच ‘गणपत’ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के प्रेडिक्शन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। इंडिया में करीब 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली ‘गणपत’ रिलीज के पहले दिन करीब 5-7 करोड़ का कारोबार कर सकती है। टाइगर की इस एक्शन मूवी के लिए ये शुरूआत ठीक ठाक मानी जा सकती है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अब तक ‘गणपत’ के 92 लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है, जो इस मूवी को अच्छी शुरुआत दिलाने में कारगर साबित होगी। वहीं गौर करें गणपत के सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन की तरफ तो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने इस मूवी को U/A सर्टिफिकेट दिया है।

Ganapath Trailer: Tiger Shroff and Kriti Sanon starrer is packed with  deadly action sequences -

गणपत’ से टाइगर को काफी उम्मीदें

फिल्म ‘गणपत’ टाइगर श्रॉफ के लिए कई मायनों में बेहद खास है। इससे पहले टाइगर की ‘हीरोपंती 2 और बागी 3’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

ऐसे में मेकर्स के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी ‘गणपत’ से अच्छे बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की पूरी उम्मीदें रहेंगी। बता दें कि टाइगर के अलावा इस फिल्म में कृति सेनन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *