newsमनोरजन

Dream Girl 2 Box Office 11th Day: रिलीज के 11वें दिन फिल्म की कमाई में आई भयंकर गिरावट, जानें- कलेक्शन

Dream Girl 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने भी शानदार कमाई कर ली है.

हालांकि रिलीज के 11वें दिन यानी सेकंड मंडे को फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट आई है. ड्रीम गर्ल-2 में देखने को मिली। सनी देओल की गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देती इस रोमांटिक कॉमेडी मूवी का दूसरा सोमवार आते ही दर्शकों से कनेक्शन वीक हो गया। जानिए 11वें दिन ड्रीम गर्ल 2 की इंडिया एंड वर्ल्डवाइड कितनी कमाई हुई।

Dream Girl 2 Box Office 11th Day: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर रोमांटिक कॉमेडी ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर शुरू से ही सनी देओल की ‘गदर 2’ को कड़ी टक्कर दे रही थी। इंडिया के साथ-साथ 10 दिनों तक एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस मूवी को इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी दर्शकों का खूब प्यार मिला।

11वें दिन सोमवार को ‘ड्रीम गर्ल 2’ की महज हुई इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी ‘ड्रीम गर्ल 2’ में लोगों को काफी पसंद आई। ये फिल्म ‘विकी डोनर’ स्टार की पहली ऐसी फिल्म है, जिसने डबल डिजिट से ओपनिंग की थी। 10 दिनों तक फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की।

लेकिन सोमवार को ‘गदर 2’ के अलावा ‘ड्रीम गर्ल-2’ के कलेक्शन में भी भारी गिरावट देखने को मिली। रोमांटिक कॉमेडी ड्रीम गर्ल 2 ने 11वें दिन महज बॉक्स ऑफिस पर 2.77 करोड़ रुपए ही कमाए। ये ‘ड्रीम गर्ल-2’ की अब तक की सबसे कम कमाई है।

entertainment dream girl 2 box office day 1 prediction ayushmann khurrana  film to earn this amount on opening day gadar 2 dvy | Dream Girl 2 BO  Prediction Day 1:क्या 'गदर 2'

वर्ल्डवाइड 11 दिनों में ‘ड्रीम गर्ल-2’ ने कमाए इतने करोड़

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही अब भी इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार है, लेकिन दुनियाभर में ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने ये आंकड़ा पार कर लिया है। सोमवार तक वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने लगभग 113.7 करोड़ के करीब कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *