newsदेशमनोरजन

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के लुक पर यूजर्स ने जताई नाराजगी

दीपिका पादुकोण के Project k का फर्स्ट लुक आउट ; देखकर यूजर्स ने की शिकायत

‘आदिपुरुष’ के बाद अब प्रभास अपनी आगामी मल्टीस्टारर फिल्म Project-K के साथ दर्शकों के बीच लौटने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर 21 जुलाई को ऑडियंस के सामने आएगा, लेकिन उससे पहले वैजयंती मूवीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक शेयर किया।
प्रोजेक्ट-के’ से दीपिका पादुकोण का लुक देखने के लिए फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई थी। हालांकि, मोस्ट अवेटेड फिल्म से जब बॉलीवुड की ‘लीला’ दीपिका का पहला लुक सामने आया, तो फैंस मेकर्स से खफा हो गए।

‘प्रोजेक्ट-के’ में दीपिका पादुकोण का लुक देख खफा हुए फैंस

प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर Project-K से सामने आए दीपिका पादुकोण का ये पोस्टर काफी फायरसी और इंटेंस हैं। दीपिका का फिल्म से फर्स्ट लुक आउट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। हालांकि, फैंस को मेकर्स से इस बात की शिकायत है कि उन्होंने फिल्म से दीपिका पादुकोण का पूरा लुक आउट नहीं किया है, बल्कि आधार कार्ड के साइज की फोटो लगाकर उन्होंने इसे दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक के तौर पर इंट्रोड्यूस किया।
सोशल मीडिया पर प्रोजेक्ट के से दीपिका पादुकोण का लुक देखकर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं।

यूजर्स ने दीपिका पादुकोण के पोस्टर को बताया आधार कार्ड की फोटो

वैजयंती मूवीज ट्विटर अकाउंट पर दीपिका के पोस्टर पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लुक का क्या मतलब, मुझे लगा कि फुल फोटो होगा। ये क्या है

आपने पासपोर्ट साइज फोटो क्यों रिलीज की है”।दूसरे यूजर ने लिखा, “मैं तो पूरे लुक की उम्मीद कर रहा था”। अन्य यूजर ने लिखा, “वैजयंती फिल्म्स आपको पूरा लुक रिलीज करना चाहिए था। आपने बॉडी का एक पार्ट रिलीज किया है।

हमें प्रभास अन्ना का पूरा लुक चाहिए”।एक अन्य यूजर ने तो दीपिका पादुकोण के पोस्टर की तुलना आधार कार्ड की फोटो के साथ कर दी। उन्होंने लिखा, “आधार कार्ड की फोटो डालकर फर्स्ट लुक आउट बोल रहे हैं।आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हासन अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 12 जनवरी 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *