newsखेल

Jasprit Bumrah ने कर ली है इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटने की तैयारी, VIDEO देख खिल उठेंगे भारतीय फैन्स के चेहरे

अगर आप भी भारतीय क्रिकेट टीम और जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के बड़े फैन हैं

, तो यह खबर आपके चेहरे पर मुस्कान बिखेर देगी। एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 से पहले बुमराह करोड़ों भारतीय फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। बूम-बूम बुमराह पिछले साल सितंबर से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। अब क्या है गुड न्यूज और क्यों टीम मैनेजमेंट लेगी राहत की सांस, चलिए वो आपको बताते हैं।

बुमराह ने दी बड़ी खुशखबरी

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बूम-बूम पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह गेंदबाजी करते हुए भी दिख रहे हैं। खास बात यह है कि बुमराह के चेहरे पर मुस्कान बिखरी हुई है, जो साफतौर पर यह इशारा कर रही है कि तेज गेंदबाज इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर से राज करने को तैयार है।

लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने अपने आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इसके बाद पीठ की समस्या के चलते बुमराह को बाहर होना पड़ा था। पीठ के दर्द से आराम ना होने की वजह से भारतीय तेज गेंदबाज को सर्जरी से भी गुजरना पड़, जिसका रिहैब वह एनसीए में पूरा कर रहे हैं। माना जा रहा है बुमराह को अगस्त में आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में टीम में शामिल किया जा सकता है।

बुमराह के आने से बढ़ेगी टीम की ताकत

जसप्रीत बुमराह अगर पूरी तरह से फिट होकर भारतीय टीम में लौट आते हैं, तो यकीनन रोहित एंड कंपनी के लिए यह बड़ा बूस्टर होगा। बुमराह अपना दिन होने पर किसी भी बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करने का दमखम रखते हैं। इसके साथ ही उनकी यॉर्कर का जवाब दुनिया के बड़े से बड़े बल्लेबाज के पास नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *