newsमनोरजन

Hema Malini ने दिखाए बर्थडे के खास पल, सालों बाद धर्मेंद्र और जीतेंद्र के साथ नजर आईं, सितारों से सजी रही शाम

हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस की पार्टी में बॉलीवुड का लगभग हर सितारा शामिल हुआ। बर्थडे में गुजरे दौर के भी कई स्टार्स ने शिरकत की। इनमें जितेंद्र का भी नाम शामिल है।

हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। पार्टी से सामने आए फोटो और वीडियो पहले ही चर्चा बटोर रहे हैं। इस बीच अब ड्रीम गर्ल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र के लिए एक स्पेशल मैसेज भी शेयर किया।

ड्रीम गर्ल ने शेयर किया वीडियो

हेमा मालिनी ने बर्थडे के इस वीडियो में पार्टी की हर खास झलक को दिखाया है। वीडियो की शुरुआत ड्रीम गर्ल की पार्टी में एंट्री करने के साथ होती है। इसके बाद वो सितारों से सजी इस शाम के मेहमानों से रूबरू करवाती हैं।

लंबी है हेमा मालिनी की गेस्ट लिस्ट

पार्टी में हेमा मालिनी को-स्टार शत्रुघन सिन्हा, बेटी एशा देओल, अनुपम खेर, शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, धर्मेंद्र, रेखा, माधुरी, रानी मुखर्जी और विद्या बालन समेत कई स्टार संग नजर आईं। इसके अलावा एक्ट्रेस पैपराजी के साथ भी अपना बर्थडे मनाते हुए नजर आईं।

सालों बाद जितेंद्र के साथ आई नजर

हेमा मालिनी और जितेंद्र ने साथ में कई यादगार फिल्मों में काम किया है। दोनों फिल्म इंडस्ट्री की एक सुपरहिट जोड़ी हैं। एक वक्त पर इनके शादी करने की भी खबरें सुनने को मिली थी। अब एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में दोनों सालों बाद एक बार फिर साथ नजर आए।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सभी गेस्ट का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने धर्मेंद्र को अपना सबसे बड़ा आशीर्वाद बताया। ड्रीम गर्ल ने कहा, 16/10/23 सच में मेरे जीवन का एक हीरे से भरा दिन था। दोस्तों, साथ काम करने वाले, परिवार और मेरे फैंस के साथ वो शाम यादगार रही। पूरी पार्टी में धरमजी का होना एक आशीर्वाद था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *