हेमंत सोरेन दे सकते इस्तीफा हैं, राज्यपाल से मिलने का मांगा वक्त

हेमंत सोरेन विधानसभा के सदस्य्ता से दे सकते है इस्तीफा। राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा है। इस खबर के सामने आने के बाद एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। उन्होंने आज 4 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है. इस बैठक के बाद वे इस्तीफा दे सकते हैं. हेमंत सोरेन इसके बाद दोबारा सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.

झारखंड के यूपीए विधायक इन दिनों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नवा रायपुर शहर के ‘मेफेयर रिजॉर्ट’ में ठहरे हुए हैं। फिलहाल पूरे रिजॉर्ट छावनी में तब्दील है। यहां पर झारखंड से आए 32 विधायक और वरिष्ठ नेता ठहरे हुए हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि पहले यहां की सड़कें आमतौर पर सुनसान रहती थीं, लेकिन मंगलवार से लगातार लग्जरी कार और बसों की आवाजाही है।

 

झारखंड में लगतार जारी है सियासी हलचल

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले को देखते हुए हेमंत सोरेन ने ये नया दांव चला है. वे राज्यपाल रमेश बैस से मिलकर दोबारा सरकार बनाने की कवायद भी शुरू हो गई है. हेमंत सोरेन की विधायकी पर संकट के बीच सूबे में सियासी उथल-पुथल जारी है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाले सत्ताधारी गठबंधन के विधायकों को छत्तीसगढ़ के रायपुर में रिसॉर्ट में ठहराया गया है. सोरेन सरकार का आरोप था कि बीजेपी द्वारा विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: