पति ने बेटा पैदा न करने की वजह से फाड़ा पत्नी का पेट, जल्लाद पति हुआ गिरफ्तार

यूपी / बदायूँ   :   बदायूँ जिले में जल्लाद पति ने अपनी पत्नी का हसिये से पेट फाड़ दिया जहां गम्भीर हालत में पत्नी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन यहां अस्पताल के स्टाफ की बड़ी लापरवाही से भाई अपने हाथ में ड्रिप लेकर अपनी बहन को लेकर इधर उधर घूमता रहा. इसके काफी देरबाद उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. मामला बदायूँ के थाना सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला नेकपुर गली नम्बर 3 का है. दरअसल,  यहां के रहने वाले पन्ना लाल ने अपनी ही पत्नी अनीता का हसिये से पेट फाड़ दिया. अनिता के भाई  रवि ने बताया कि उसकी बहन के पास 5 बेटियां हैं, लेकिन अनीता का पति बेटा पैदा करने के नाम पर  उसकी बहन को प्रताड़ित करता था और आज अनीता के पति पन्ना लाल ने उसका हसिये से पेट फाड़ दिया.

ये भी पढ़े : सैलून-पार्लर में सतर्कता बरतकर रहें सुरक्षित

भाई रवि का आरोप है कि उसका बहनोई पेट में बच्चा देखना चाहता है. साथ ही रवि ने कहा कि उसने पुलिस से अपनी बहन के उत्पीड़न होने की कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस ने आजतक कोई कार्यवाही नहीं की जिसकी वजह से आज यह घटना घटी है. वहीं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अनीता को गम्भीर हालत में  जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है. फ़िलहाल महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है. उधर अपनी घायल बहन को लेकर रवि वार्डो के चक्कर लगाता रहा.

इतना ही नहीं इमरजेंसी वार्ड में बेड खाली न होने पर रवि अपनी बहन को ड्रिप लेकर खड़ा रहा. बाद में मीडिया के हस्तक्षेप करने के बाद रवि की बहन को इमरजेंसी से सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया. वही मामले में एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है । घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके पति को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.