newsव्यापार

डेली लिमिट के कारण नहीं देख पा रहें ज्यादा ट्वीट्स तो अपनाएं ये तरीका, फ्री में देख सकेंगे बहुत सारे पोस्ट

एलन मस्क ने यूजर्स के एक अलग समूह के लिए डेली ट्वीट देखने की सीमा लागू की है।

इसके तहत जो लोग ट्विटर पर लॉग-इन नहीं है वो ट्वीट नहीं देख सकेंगे। वहीं ट्विटर ब्लू कस्टमर्स हर रोज 10000 पोस्ट देख सकेंगे। इसके लिए बस एक काम करना होगा जिसकी मदद से आप आसानी से लिमिट को अपने कंट्रोल कर सकेंगे।

इसके बाद, मस्क की ट्विटर पर यूजर्स द्वारा भारी आलोचना की गई। हालांकि जो लोग ट्विटर का अधिक उपयोग नहीं करते हैं, वे इससे प्रभावित नहीं होंगे, लेकिन जो लोग कभी-कभार इसका उपयोग करते हैं। आपको इसके बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ट्वीट देखने की सीमा को एक्सेस के बाद भी ट्विटर का उपयोग जारी रखने का एक आसान तरीका है।

कैसे देखें फ्री ट्वीट?

इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। यूजर आसानी से ट्विटर के वेब वर्जन का उपयोग शुरू कर सकते हैं, क्योंकि सीमा यहां लागू नहीं होती है। जिन लोगों को सीमा को एक्सेस के बाद ट्विटर के मोबाइल वर्जन पर एरर संदेश मिलता है, वे वेब वर्जन पर नए ट्वीट देख सकेंगे। ये ट्रिक फिलहाल काम कर रही है।

ट्विटर पर एक यूजर्स कितने ट्वीट देख सकता है?

नए प्रतिबंधों के तहत, ट्विटर ब्लू ग्राहक प्रति दिन 10,000 पोस्ट तक देख सकेंगे, जबकि अनवेरिफाइड यूजर्स के पास 1,000 पोस्ट तक पहुंच होगी और नए असत्यापित खाते 500 पोस्ट पढ़ने तक सीमित होंगे।

एलन मस्क ट्वीट व्यूज पर क्यों लगी लिमिट?

एलन मस्क ने हाल ही में यूजर्स द्वारा प्रतिदिन पढ़े जाने वाले ट्वीट्स की संख्या पर अस्थायी सीमाओं की घोषणा की है और यह एआई कंपनियों द्वारा ‘डेटा स्क्रैपिंग के अत्यधिक स्तर’ और ‘सिस्टम हेरफेर’ पर चिंताओं के कारण है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *