newsनरेंदर मोदीनरेंदर मोदीबिहारराज्य

राजद के स्थापना दिवस पर बोले लालू यादव: हम नहीं रहे तो माला चढ़ेगी, मोदीजी आप नहीं रहे तो सोचिए.

लालू यादव ने सीबीआई छापे से लेकर हर मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा। बोले मोदी विधायकों को खरीद कर सरकार बना रहे हैं

राजद सुप्रीमो लालू यादव एकबार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं। राजद स्‍थापना दिवस पर बुधवार को वो राजद कार्यालय पहुंचे तो समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला।

बता दें कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पार्टी के वीरचंद पटेल पथVeerchand Patel PathVeerchand Patel Path स्थित प्रदेश कार्यालय में झंडोत्तोलन कर स्थापना दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर तंज बरसाए।
उन्होंने कहा कि गरीबी-बदहाली मिटाने की सूझबूझ नहीं है। मोदी विधायकों को खरीद कर सरकार बना रहे हैं। देश में उथल-पुथल का दौर है। राम-रहीम के बंदों को लड़ाया जा रहा है।

अन्याय-जुल्म ज्यादा दिन नहीं चलेगा

राजद सुप्रीमो ने आगे कहा कि फासीवादी ताकतें आरक्षण को समाप्त करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने सीबीआई केस पर भी टिप्पणी की। लालू यादव ने कहा कि अन्याय-जुल्म ज्यादा दिन नहीं चलता। मुकदमा करो-मुकदमा करो। हमको केस करके डराता है।

लालू आगे बोले कि बिहार में ऐसे ही गरीब लोगों को डराया जाता था। हम नहीं रहेंगे तो फूल-माला चढ़ाया जाएगा। आप नहीं रहोगे तो क्या गति होगी आपकी मोदीजी, सोच लीजिए।
उन्होंने कहा कि भाजपा-संघ वाले कहीं कान फूंक रहे होंगे। पार्टीजन गरीब, पिछड़े और अनुसूचित जाति की बस्तियों में जाएं और सच्चाई बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *