newsखेल

IND vs BAN Report: कोलंबो में मौसम बना बेईमान! बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-बांग्लादेश का मुकाबला?

भारत और बांग्लादेश के बीच 15 सितंबर को एशिया कप के सुपर-4 राउंड का आखिरी मैच खेला जाना है। ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में होना है। इस साल के एशिया कप में ये दोनों टीम पहली बार आपस में भिड़ेंगी। बता दें कि टीम इंडिया ने अपने पिछले मैच में श्रीलंका को 41 रन से हराकर एशिया कप के फाइनल में प्रवेश किया था।

Colombo में India और Bangladesh का मौसम अपडेट: 15 सितंबर को एशिया कप के सुपर-4 राउंड का आखिरी मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। कोलंबो में आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में इस मैच का आयोजन होना है। ये दोनों टीम इस साल एशिया कप में पहली बार खेलेंगे। टीम इंडिया ने अपने पिछले मैच में श्रीलंका को 41 रन से हराकर एशिया कप के फाइनल में प्रवेश किया था।

पाकिस्तान के बाद श्रीलंका को हराने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद है

ऐसे में अब बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।हालांकि, कोलंबो में पिछले कई दिनों से मौसम अपने रूप बदल रहा है। भारत-पाकिस्तान का सुपर-4 मैच में बारिश की वजह से मैच रिजर्व -डे पर खेला गया था। वहीं, भारत-बांग्लादेश मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कोलंबो में मौसम कैसा रहने वाला है?

IND vs BAN Weather Report: कोलंबो में आसमान से होगी बूंदों की बरसात?

बता दें कि कोलंबो (Colombo Rain Chances IND vs BAN) में हर दिन बरसात हो रही है। सुबह ठंडी हवा चलने के बाद दिन तक मैच शुरू होने से पहले मौसम अचानक करवट ले रहा है। भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान भी बारिश मैच का मजा किरकिरा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *