newsखेल

IND vs WI : “युवराज सिंह से तुलना बेहतरीन.” तिलक वर्मा के दमदार प्रदर्शन पर भारतीय खिलाड़ी ने बोल दी बड़ी बात

वेस्टइंडीज के खिलाफ तिलक वर्मा की बल्लेबाजी से भारतीय बल्लेबाज अभिनव मुकुंद बहुत प्रभावित हुए हैं।

कुंद ने तिलक वर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ एक और प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद वह वास्तव में अन्य प्रारूपों के दरवाजे खटखटा रहे हैं। बता दें कि वर्मा ने नाबाद 49 रन बनाए, जिससे भारत ने गुयाना में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराया। जिओ सिनेमा से बात करते हुए अभिनव ने कहा, “उन्होंने वह भूमिका निभाई जो आवश्यक थी और यह इतनी अच्छी साझेदारी साबित हुई। मुझे बस यही लगता है कि तिलक वर्मा ने इसे अपनी पसंद या किसी अन्य कारण से नहीं खेला। वह बस अपना मैच खेल रहे हैं। जब सूर्यकुमार हर एक गेंद और हर एक ओवर में रन बना रहे थे तो उन्हें किसी भी चीज के पीछे जाने की जरूरत नहीं थी। इसलिए यहीं मुझे उनकी परिपक्वता पसंद आई।”

युवराज से हो रही तुलना

मुकुंद ने आगे कहा, “जिस तरीके से वह प्रदर्शन कर रहे हैं, वह भारत के भविष्य के लिए अच्छा है। तिलक के प्रदर्शन की प्रशंसा भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने की है। उनकी तुलना युवराज सिंह से की जा रही है। कुल मिलाकर वह अपने खेल से टेस्ट, वनडे टीम के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं।”

तिलक वर्मा ने खेली मैच विनिंग पारी

बता दें कि तिलक वर्मा ने अभी तक खेल गए तीनों टी-20 मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। पहले टी-20 मैच में तिलक ने 39 रन की पारी खेली थी। वहीं, दूसरे मैच में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 अर्धशतक जड़ा। तिलक ने 51 रन की बेहतरीन पारी खेली। तीसरे मैच में वह 49 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d