newsमनोरजन

Bigg Boss OTT 2: ‘मैं हूं बेबिका का आदमी’, एल्विश यादव ने खुल्लम खुला किया एलान, मनीषा रानी की बोलती हुई बंद

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2

आखिरी एपिसोड 14 अगस्त को दिखाया जाएगा।

शो खत्म होने से पहले कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ फिनाले के लिए कंपीट करते देखे जा सकते हैं। वहीं फुरसत के लम्हे मिलने के बाद वह एक दूसरे के साथ मस्ती भी करते हैं। एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेबिका के बारे में बात कर रहे हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फैंस इस बात को जानने के लिए बेताब हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा। फिनाले के लिए एक दूसरे से कंपीट करने वाले कंटेस्टेंट्स फुरसत मिलने पर एक दूसरे की टांग खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

मनीषा, अभिषेक, एल्विश ने की मस्ती

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से एक क्लिप सामने आया है, जिसमें गार्डन एरिया में बैठकर एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और जिया शंकर एक दूसरे से हंसी मजाक कर रहे हैं। सभी बेबिका ध्रुवे के बारे में बात करते हैं। इस दौरान एल्विश कुछ ऐसा कहते हैं, जिसे सुनकर वहां हंसी का माहौल छा जाता है।

‘मैं बेबिका का आदमी हूं’

सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश कहते हैं, ”एक शब्द तो बोल कर दिखा बेबिका के बारे में। मैं हूं यहीं।” इस पर मनीषा कहती हैं ”बेबिका छछुंदरी, बेबिका बेशर्म, निर्लज।” इसके बाद एल्विश ने मजाकिया अंदाज में कहा, ”मैं हूं बेबिका का आदमी।” यह सुनते ही अभिषेक उन्हें चटोरा कहते हैं। फिर एल्विश कहते हैं, ”भाई मैं मानता हूं, मैं हूं बेबिका का आदमी।”

एल्विश और मनीषा हैं नॉमिनेशन में

बता दें कि एल्विश यादव और मनीषा रानी इस हफ्ते नॉमिनेट किए गए हैं। इनके साथ ही जिया शंकर भी बेघर होने के लिए नॉमिनेशन लिस्ट में हैं। तीनों में से कोई एक ही बाहर होगा। इनमें बचाने के लिए एल्विश को सबसे ज्यादा वोट मिल रहे हैं। सोशल मीडिया ट्रेंड को भी देखें, तो एल्विश तीनों में सबसे आगे हैं। जबकि, मनीषा रानी दूसरे नंबर पर हैं।

अभिषेक हैं पहले फाइनलिस्ट

अभिषेक मल्हान ने टिकट टू फिनाले टास्क जीता था। पहले ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के पहले फाइनलिस्ट हैं। उनके अलावा पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे भी फिनाले तक पहुंचने वाली कंटेस्टेंट हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *