newsखेल

AUS के खिलाफ ODI सीरीज के लिए जल्द हो सकता है भारतीय टीम का एलान, प्रमुख खिलाड़ी की चोट से से परेशान है खेमा

भारतीय टीम इस वक्त एशिया कप खेल रही है जहां टीम ने सुपर-4 स्टेज में श्रीलंका को 41 रन से हराकर फाइनल का टिकट कटवा लिया है। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। टीम मैनेजमेंट कुछ ही दिनों में स्क्वॉड का एलान करने वाली है। लेकिन इस वक्त टीम की सबसे बड़ी परेशानी श्रेयस अय्यर की चोट बनी हुई है।

इस सीरीज के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट कुछ ही दिनों में स्क्वॉड का एलान करने वाला है। लेकिन इस वक्त टीम की सबसे बड़ी परेशानी मध्यक्रम बैटर श्रेयस अय्यर की चोट बनी हुई है।

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत के सुपर-4 मैच में श्रेयस अय्यर अचानक चोटिल होने के चलते मैच नहीं खेल सके। मैच से पहले उनकी पीठ में दर्द हुआ और इस वजह से केएल राहुल की टीम में एंट्री हुई और उन्होंने शानदार वापसी कर हर किसी को प्रभावित किया।

IND vs AUS: Shreyas Iyer की चोट ने बढ़ाई टीम की परेशानी

 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) फिट रहेंगे या नहीं ये फिलहाल नहीं पता चल सका है। बांग्लादेश के खिलाफ 15 सितंबर को खेले जाने मैच और एशिया कप 2023 के फाइनल मैच के लिए श्रेयस अगर फिट नहीं होते है तो उनका ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में भी खेलना मुश्किल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *