newsमनोरजन

Raashii Khanna: बैकलेस ड्रेस में साउथ की इस हसीना ने ढहाया कहर, पहली बार दिखा एक्ट्रेस का ये अंदाज

Raashii Khanna Latest Pics साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उस मामले में राशि खन्ना का जिक्र होना तो बनता है। कमाल की अदाकारी और खूबसूरती के लिए राशि का नाम काफी मशहूर है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर फर्जी वेब सीरीज एक्ट्रेस जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं इन फोटो में वह बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज ‘फर्जी’ के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वालीं राशि खन्ना किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेज में राशि खन्ना का नाम जरूर शामिल होता है।अपनी शानदार अदाकारी और बेबाक खूबसूरती के दम पर हमेशा राशि लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बीच राशि खन्ना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं,जिनमें वह बैकलेस ड्रेस के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुईं नजर आ रही हैं।

राशि खन्ना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर राशि खन्ना काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच गुरुवार को राशि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *