newsखेल

IPL 2023: क्रिकेट में दिखा फुटबॉल का नजारा, Deepak Chahar और Shardul Thakur ने दोहराई IPL की पुरानी परंपरा

 IPL 2023 Shardul Thakur Deepak Chahar Exchange Jersey After CSK vs KKR Match Video Viral। 14 मई को खेले गए मैच में केकेआर ने चेपॉक स्टेडियम में सीएसके को 6 विकेट के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी। इस मैच में केकेआर टीम की तरफ से रिंकू सिंह (Rinku Singh) और कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने अर्धशतकीय पारियां खेली और टीम को ये जीत दिलाई। मैच में सीएसके टीम की तरफ से दीपक चाहर (Deepak Chahar) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। उन्होंने कुल 3 विकेट चटकाए।

इस मैच के बाद सीएसके (CSK) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक दूसरे की जर्सी एक्सचेंज करते हुए नजर आ रहे है। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

IPL 2023: Shardul Thakur और Deepak Chahar का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, केकेआर के खिलाफ सीएसके टीम की तरफ से दीपक चाहर ने कमाल का परफॉर्मेंस किया, लेकिन फिर रिंकू सिंह और नितीश राणा की धमाकेदारी पारी के चलते ये मैच सीएसके नहीं जीत सकी। मैच के बाद सीएसके ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर एक दूसरे की जर्सी एक्सचेंज करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन दिया है ‘Cherry x Dhool ,Just like old times.. ‘

WTC final 2023: ICC ने क्रिकेट की दुनिया से इस नियम को कहा बाय-बाय, 7 जून से हो सकता है लागू

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी आपस में पहले हाथ मिलाते हुए और एक दूसरे की जर्सी एक्सचेंज करते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान शार्दुल ठाकुर कहते हैं कि उन्हें ये जर्सी पहनकर सीएसके की याद आ गई और ऐसा लग रहा है कि वह सीएसके में दोबारा आ गए है। वहीं, दीपक चाहर को लेकर शार्दुल मजाक में कहते है कि सीधा टी-शर्ट निकलानी थी ना भाई…

IPL 2023 CSK vs KKR: केकेआर ने CSK को 6 विकेट से रौंदा

सीएसके टीम की तरफ से शिवम दुबे के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका। शिवम ने 34 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली। उनके अलावा डेवोन कॉनवे 30 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान एमएस धोनी भी महज 2 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *