news

Alia Bhatt: आलिया भट्ट को इस लुक में देख भड़के यूजर्स, दीपिका पादुकोण से तुलना कर सुनाई खरी खोटी, वीडियो वायरल

Alia Bhatt आलिया भट्ट की गिनती फिल्म फ्रैटरनिटी के ए लिस्ट एक्टर्स में होती है। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके लुक को देख लोगों ने उन्हें लताड़ लगाई है।आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की टॉप और यंग एक्ट्रेस हैं। दोनों की ही अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है, और क्योंकि यह दोनों फिल्म इंडस्ट्री की टॉप क्लास एक्ट्रेस हैं, ऐसे में इनका कंपैरिजन होना आम बात है। कई बार इसी कंपैरिजन के चलते एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जाता है। कुछ ऐसा ही हाल ही में आलिया भट्ट के साथ हुआ, जब उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया।

आलिया को देख लोगों को आई दीपिका की याद

दीपिका पादुकोण हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही हॉलीवुड में भी जाना माना नाम हैं। उन्होंने ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ और इसके सीक्वल में काम किया है। जहां दीपिका पहले ही हॉलीवुड में अपने पांव जमा चुकी हैं, वहीं, आलिया भी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ फिल्म से एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इस बीच ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके लुक को देख लोगों को दीपिका पादुकोण की याद आ गई।

ब्रांड एम्बेसडर बनीं आलिया लुक को लेकर हुईं ट्रोल

आलिया भट्ट को हाल ही में दुनिया की मशहूर लग्जरी फैशन ब्रांड गूची (GUCCI) का ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस सियोल के लिए रवाना हुईं, जहां उन्हें गूची फैशन ब्रांड कलेक्शन शो में शिरकत करनी है। इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्हें ब्लू जीन्स, ओवरसाइज डेनिम जैकेट और व्हाइट टॉप पहना हुआ था। एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक को देख फैंस ने उनकी तारीफ करने की बजाय लताड़ लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *