कलयुगी के पति ने पत्नी से लड़का पैदा न होने पर मानवता और इंसानियत को दरकिनार कर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी

खबर यूपी के महोबा से है । जहाँ कलयुगी पति ने पत्नी से लड़का पैदा न होने पर मानवता और इंसानियत को दरकिनार कर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है । बेटा पाने की चाहत में अपनी ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर उसे लहूलुहान कर दिया है। गंभीर रूप से घायल पत्नी को परिजनों द्वारा इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है ।

V/O- मामला महोबा शहर कोतवाली के जुखा गांव का है। जहां रहने वाली महिला कुसमा के साथ उसके ही पति नीरज ने हैवानियत की हदें पार करते हुए मारपीट कर लहूलुहान कर दिया । दरअसल महिला की शादी के बाद उसे लगातार दो बेटियां पैदा हुई और यही उसके लिए अभिशाप बन गई। आए दिन ससुराली जन महिला को लड़का ना होने के कारण प्रताड़ित करते थे ।आज हद तो तब हो गई जब महिला के पति ने अपनी ही पत्नी को लड़का ना होने का उलाहना देते हुए उसके साथ मारपीट करते हुए प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। जिसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पत्नी की गंभीर हालत देख पति मौके से फरार हो गया। किसी तरह महिला को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला का इलाज किया जा रहा है ।
बाइट कुसमा (पीड़िता) पीड़िता ने बताया की लड़का न होने के कारण उसके साथ पति द्वारा मारपीट कर गुप्तांग में डंडा डाल दिया और ससुराली जन चरित्र हीन होने का आरोप लगाते है ।
बाइट देवीदीन (पीड़िता का पिता) पीड़िता के पिता ने बताया की उसकी बेटी के साथ उसके ससुराली जनों द्वारा प्रताड़ित किया जाता है और पति ने सारी हदें पार कर दी ।
बाइट – रामप्रवेश राय (सीओ सदर) सी ओ सदर ने बताया की पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज के अग्रिम कार्यवाही की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: