newsराज्य

केरल में IT पेशेवर ने बुर्का पहनकर मॉल के महिला शौचालय में घुसा

केरल में एक लोकप्रिय मॉल में बुर्का पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुसने और अपने फोन से वीडियो बनाने के आरोप में 23 वर्षीय आईटी पेशेवर को गिरफ्तार

केरल में एक लोकप्रिय मॉल में बुर्का पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुसने और अपने फोन से वीडियो बनाने के आरोप में 23 वर्षीय आईटी पेशेवर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि यह घटना बुधवार को लुलु मॉल में हुई। बी.टेक-स्नातक की पढ़ाई करने वाले आरोपी के खिलाफ उसी दिन भारतीय दंड संहिता की धारा 354सी (ताक-झांक), 419 (भेष बदलने) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66ई के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।  कलामासेरी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि इसके बाद, उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आरोपी करता है आईटी फर्म में काम

पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को लुलु मॉल में हुई, जहां इन्फोपार्क स्थित एक प्रमुख आईटी फर्म में काम करने वाला आरोपी ‘बुर्का’ पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुस गया और अपना मोबाइल वहां रख दिया।

उसने अपना फोन एक छोटे कार्डबोर्ड बॉक्स में रखा और विडियो रिकॉर्ड करने के लिए उसमें एक छेद किया और उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *