newsमनोरजन

Khatron Ke Khiladi 13: सौंदस मौफकीर ने टास्क के बीच की गड़बड़ी, भड़के रोहित शेट्टी ने लगाई जोरदार फटकार

Khatron Ke Khiladi 13

शो में आए सभी सेलेब्स होस्ट रोहित शेट्टी की हर बात मानते हैं।

कई बार टास्क देखकर हालत खराब हो भी जाती है तो भी ना नहीं कहते हैं लेकिन कई बार टास्क के दौरान एक गलती जान पर भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के हालिया एपिसोड में देखने को मिला।

खराब हुई कंटेस्टेंट की हालत

ऐसा ही कुछ नजारा खतरों के खिलाड़ी के हालिया एपिसोड में देखने को मिला। दरअसल, फियर फंदा के दौरान अर्जित तनेजा और सौंदस मौफकीर को साथ में वाटर टास्क करना था, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया कि अर्जित की हालत खराब हो गई। यहां तक कि उन्हें चोट भी लग गई।

इन सेलेब्स को मिला फियर फंदा

खतरों के खिलाड़ी 13 के हालिया एपिसोड में शीजान खान, अर्चना गौतम, अंजुम फकीह, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा और सौंदस मौफाकिर को “द वाटर पजल” टास्क करना था। इन सभी को फियर फंदा मिला। टास्क से पहले सौंदस को पार्टनर बदलने का मौका मिला और उन्होंने अर्जित के साथ टीम बनाई।

नहीं कम्पलीट कर पाए टास्क

पानी में पजल बनाने के इस टास्क के लिए सबसे पहले शीजान खान और अर्चना गौतम गए। इन्होंने 10 मिनट में टास्क किया, लेकिन पूरा नहीं कर पाए। दोनों ने मिलकर केवल 8 ब्लॉक्स को ठीक से रखा। सेकेंड राउंड में अंजुम फकीह और ऐश्वर्या शर्मा साथ में गईं। इन दोनों ने भी टास्क कम्पलीट नहीं किया और केवल 11 ब्लॉक्स को ठीक से रख पाईं।

अर्जित को सांस लेने में हुई दिक्कत

आखिर में अर्जित और सौंदस साथ में गए। टास्क की शुरुआत में सौंदस, अर्जित से ठीक से बात नहीं कर पा रही थीं, जिसकी वजह से अर्जित को पानी के अंदर सांस लेने में दिक्कत होने लगी। ये सब देखकर रोहित शेट्टी ने सौंदस को फटकार लगाई और उन्हें अर्जित संग ठीक से टास्क करने के लिए कहा।

अर्जित को लगी चोट

रोहित के टोकने के बाद अर्जित ने सौंदस से कुछ देर इंतजार करने के लिए कहा, लेकिन एक्ट्रेस टास्क को आगे बढ़ाती रही, इसके बाद अर्जित को फिर से सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उनके सिर पर चोट भी लग गई, जबकि हर कोई उन्हें टास्क करने के लिए गाइड कर रहा था। बाहर खड़े सभी कंटेस्टेंट्स सौंदस को सीढ़ी से नीचे जाने के लिए कह रहे थे ताकि अर्जित पानी के ऊपर आ सके, लेकिन एक्ट्रेस कंफ्यूज हो गईं और उनकी ये गलती अर्जित पर भारी पड़ गई। सौंदस की इस गड़बड़ी ने रोहित शेट्टी को बुरी तरह भड़का दिया।

अर्जित को लगी चोट

रोहित के टोकने के बाद अर्जित ने सौंदस से कुछ देर इंतजार करने के लिए कहा, लेकिन एक्ट्रेस टास्क को आगे बढ़ाती रही, इसके बाद अर्जित को फिर से सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उनके सिर पर चोट भी लग गई, जबकि हर कोई उन्हें टास्क करने के लिए गाइड कर रहा था। बाहर खड़े सभी कंटेस्टेंट्स सौंदस को सीढ़ी से नीचे जाने के लिए कह रहे थे ताकि अर्जित पानी के ऊपर आ सके, लेकिन एक्ट्रेस कंफ्यूज हो गईं और उनकी ये गलती अर्जित पर भारी पड़ गई। सौंदस की इस गड़बड़ी ने रोहित शेट्टी को बुरी तरह भड़का दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *