newsमनोरजन

फरहान अख्तर ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर तोड़ी चुप्पी

 कियारा आडवाणी बनेंगी ‘डॉन 3’ की हीरोइन

फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 खबरों में बनी हुई है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद उन्होंने 24 घंटे के अंदर टीजर जारी कर तहलका मचा दिया। इसके साथ ही उन्होंने डॉन की अगली फ्रेंचाइजी में रणवीर सिंह के लीड हीरो होने की पुष्टि भी कर दी। हालांकि, फिल्म की हीरोइन को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

डॉन 3  की एक्ट्रेस को लेकर आफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉन 3 के लिए कियारा आडवाणी को अप्रोच किया गया है। वहीं, अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर फरहान अख्तर ने चुप्पी तोड़ी है।

कौन बनेगी डॉन 3 की हीरोइन ?

फरहान अख्तर ने हाल ही में बीबीसी एशियन नेटवर्क संग बातचीत की। जहां उनसे उस डीवा का खुलासा करने के लिए कहा गया जो डॉन 3 में रणवीर सिंह के अपोटिज नजर आएंगी। सवाल का जवाब देते हुए फरहान ने कहा कि एक्ट्रेस को फिल्म के लिए फाइनल करने का प्रोसेस अंतिम पड़ाव पर है और ये काम जैसे ही हो जाएगा, वो खुद एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा देंगे।

जल्द होगी डॉन 3 की एक्ट्रेस की अनाउंसमेंट

फरहान अख्तर ने कहा, “ये सारा काम आगे बढ़ रहा है। मैं खुद से आगे बढ़कर कुछ ऐसा नहीं कहना चाहता जिसे मुझे किसी अन्य कारण से बाद में वापस लेना पड़े, लेकिन जब भी फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल होगी आपको पता चल जाएगा।”

टीजर रिलीज करने की वजह

डॉन 3 का टीजर रिलीज करने के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा, “हमने सिर्फ एक घोषणा की, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि रणवीर के लिए ये अच्छा पल है जहां वो दुनिया को बताते हैं कि वो डॉन का किरदार निभा रहे हैं। लोग भी धीरे-धीरे लेकिन, ये जरूर समझेंगे कि हम एक्टर के साथ क्या करने वाले है, इसलिए हमें इन सब के लिए थोड़ा समय चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *