news

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी ने ‘घोड़े पे क्यों सवार है’ सॉन्ग पर लगाए जम के ठुमके। Mobile news 24

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी ने ‘घोड़े पे क्यों सवार है’ सॉन्ग पर लगाए जम के ठुमके। Mobile news 24

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो फिल्म कला के पॉपुलर सॉन्ग ‘घोड़े पे सवार’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। जिसे देखकर उनके फैंस न ही सिर्फ खुश हुए बल्कि उनके डांस को फैंस ने अनुष्का शर्मा द्वारा किए गए डांस से बेहतर बता दिया।

एक्सप्रेशन से फैंस का दिल जीत लिया

बाबिल खान और तृप्ती ढिंगरी और वरुण ग्रोवर द्वारा स्टारर फिल्म कला का गीत ‘बलमा घोड़े पे क्यों सवार है’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। ऐसे में अब इस सॉन्ग पर डांस करते हुए माधुरी दीक्षित ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन काफी कातिलाना हैं जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया।

जब माधुरी ने अपने डांस का वीडियो (social media) शेयर किया तो फैंस ने इसे अनुष्का शर्मा से बेहतर बता दिया

बता दें कि इस गीत में अनुष्का शर्मा की स्पेशल अपीयरेंस था। ऐसे में जब माधुरी ने उनके डांस का वीडियो शेयर किया तो फैंस ने इसे अनुष्का शर्मा से बेहतर बता दिया। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘माधुरी ने अनुष्का से बेहतर डांस किया’। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘रिल्स की क्वीन वापस आ चुकी हैं’। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आप इस गाने के लिए बनी हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपका कोई तोड़ नहीं है।

फैंस ने अनुष्का शर्मा से बेहतर बताया

इस गीत में अनुष्का शर्मा की स्पेशल अपीयरेंस था। ऐसे में जब माधुरी ने उनके डांस का वीडियो शेयर किया तो फैंस ने इसे अनुष्का शर्मा से बेहतर बता दिया। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘माधुरी ने अनुष्का से बेहतर डांस किया’। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘रिल्स की क्वीन वापस आ चुकी हैं’। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आप इस गाने के लिए बनी हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपका कोई तोड़ नहीं है।

बता दें कि आखिरी बार माधुरी बड़े पर्दे पर फिल्म ‘मजा मा’ नजर आई थीं। इस फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया था वहीं गजरज राव, रित्विक भौमिक, बरखा सिंह जैसे कलाकार इस फिल्म में उनके को-एक्टर थे। ये फिल्म पिछले साल 6 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *