newspoliticsदेशराज्य

Mahua Moitra: ‘मुझे लोकसभा से बाहर करने की साजिश रच रही BJP’, कैश फॉर क्वेरी मामले पर भड़कीं महुआ मोइत्रा

Mahua Moitra Bribe Case कैश फॉर क्वेरी मामले में महुआ अब फंसती दिख रही हैं। व्यापारी हीरानंदानी के हलफनामे के बाद से महुआ बैकफुट पर दिख रही हैं। उन्होंने इसे भाजपा की साजिश बताया है। इस बीच अब महुआ ने भाजपा पर नया आरोप लगाते हुए कहा कि ये सारा एजेंडा उन्हें लोकसभा से बाहर निकालने के लिए रचा गया है।

महुआ ने लगाए भाजपा पर साजिश आरोप

महुआ ने आगे कहा कि एथिक्स कमेटी के चेयरमैन खुले तौर पर मीडिया से बात कर रहे हैं। लोकसभा नियमों की अनदेखी हो रही है। टीएमसी सांसद ने आगे कहा कि एक “हलफनामा” मीडिया तक कैसे पहुंचता है? चेयरमैन को पहले इसकी जांच करनी चाहिए कि यह कैसे लीक हुआ।

अदाणी से सवाल करने से रोका जा रहा

महुआ ने आगे कहा कि ये सब भाजपा का एजेंडा है, ताकि अदाणी पर मुंह बंद करने के लिए मुझे लोकसभा से निष्कासित किया जा सके।

संसदीय आचार समिति के अध्यक्ष ने कही ये बात

इससे पहले संसदीय आचार समिति के अध्यक्ष विनोद सोनकर ने शुक्रवार को जानकारी दी कि उन्हें ‘कैश फॉर क्वेरी’ घोटाले के संबंध में व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से एक हलफनामा मिला है, जिसमें इस विवाद में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा निभाई गई कथित भूमिका का उल्लेख है।

एथिक्स पैनल को मिले 3 पेज के हलफनामे में दर्शन हीरानंदानी ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के साथ अपनी दोस्ती को स्वीकार किया और दावा किया कि लोकसभा सदस्य ने अदाणी समूह पर जानकर हमला किया। हीरानंदानी ने कहा कि महुआ ने अदाणी का नाम लेकर नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *