congressnewsदेशराज्य

Manipur Violence: कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना, पूछा- प्रधानमंत्री मणिपुर पर कार्रवाई कब करेंगे?

कांग्रेस ने बुधवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि वह मणिपुर पर कब कार्रवाई करेंगे

जबकि कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राज्य और केंद्र में भाजपा सरकारों के बीच अविश्वास बढ़ रहा है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि मणिपुर पुलिस द्वारा असम राइफल्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद मणिपुर को संवैधानिक मशीनरी के टूटने का सामना करना पड़ रहा है। मणिपुर को लेकर लगातार विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश कर रहा है।वहीं, कांग्रेस ने बुधवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि वह मणिपुर पर कब कार्रवाई करेंगे, जबकि कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राज्य और केंद्र में भाजपा सरकारों के बीच ‘अविश्वास’ बढ़ रहा है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि मणिपुर पुलिस द्वारा असम राइफल्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद मणिपुर को संवैधानिक मशीनरी के टूटने का सामना करना पड़ रहा है।

मणिपुर के मुख्यमंत्री और उन्हें घेरने वालों की तीखी बयानबाजी से यह स्पष्ट हो जाता है कि राज्य में भाजपा सरकार और केंद्र में भाजपा सरकार के बीच अविश्वास बढ़ रहा है?

रमेश ने ट्विटर पर कहा, “क्या यह संवैधानिक मशीनरी का टूटना नहीं है? क्या यह डबल इंजन शासन है जिसके लिए मणिपुर ने मतदान किया था।”

उन्होंने पोस्ट में कहा, “प्रधानमंत्री कब कार्रवाई करेंगे,” जिसमें असम राइफल्स के खिलाफ दायर एफआईआर का विवरण दिया गया था।

कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने भी कहा, ‘मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह असम राइफल्स पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं जो सीधे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अधीन है।’

गोगोई ने पूछा, “मणिपुर को नियंत्रित करने में विफलता का दोष गृह मंत्रालय पर डाला जा रहा है। क्या पीएम मोदी कार्रवाई करेंगे या पार्टी को देश पर हावी कर देंगे।”

कांग्रेस मणिपुर पर प्रधानमंत्री से संसद में बयान देने की मांग कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *