newsराज्य

BIHAR NEWS: पटना में पेशी के दौरान भड़के मनीष कश्यप, ‘फौजी का बेटा हूं चारा चोर का नहीं…

पिछले 6 – 7 महीने से बिहार सरकार के सह पर कभी तमिलनाडु तो कही बिहार के जेलों में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप का गुस्सा अचानक पटना हाईकोर्ट में पेशी के दौरान फूटा तो उसने एक बार फिर से चारा चोर लालू यादव के अनपढ़ बेटा तेजश्वी यादव को चैलेंज देते हुए कहा कि हम चारा चोर का बेटा नहीं हैं। किसी से डरने वाले नहीं हैं। मेरे दादा जी ने चीन से लड़ाई लड़ी है। मेरा बाप फौजी है। पाकिस्तान से युद्ध किए। हम फौजी का बेटा हैं। मर जाऊंगा, लेकिन झुकूंगा नहीं ।

मनीष कश्यप काफी समय से चुप था इसका यह मतलव नहीं था की उसके अंदर की आग बुझ गयी हो कल के वीडियो में उसने एक बार फिर से भ्रष्टाचारियों को चुनौती देकर इसे साबित कर दिया । बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हो रहे अत्याचार का मामला उठाया था जिससे बिहार की काफी बदनामी हुयी थी जिसके बाद तमिलनाडु सरकार ने मनीष के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर उसपर फेक वीडियो बनाने का आरोप लगाया और बिहार सरकार ने भी उसके खिलाफ कारवाही कर गिरफ्तार किया।तब से अब था करि ६, 7 महीने से मनीष कभी इस जेल कभी उस जेल कभी इस थाना कभी उस थाना और कोर्ट का चक्कर काट रहा है जिससे तंग आकर उस ने कल फिर से आने पुराने तेवर में कहा कि जेल में हमको जो है गंजेड़ी, नशेड़ी के बीच में बिठा दिया जाता है। वे लोग मुंह पर गांजा पीकर फूंक देते हैं।Manish Kashyap Case | Bihar Youtuber Sach Tak News Controversy | कोर्ट से  निकलते ही रोने लगा यूट्यूबर, पटना सिविल कोर्ट में EOU के दो केस में हुई  सुनवाई - Dainik Bhaskar

मेरा माथा (सिर) दर्द करने लगता है, हम मना करते हैं इन लोगों को, लेकिन ये लोग (पुलिस) कुछ नहीं करते हैं। अब ये लोग मुझे फिर से झुकाने की कोशिश करेंगे, लेकिन फौजी का बेटा हूं। मर जाऊंगा, लेकिन इनके आगे झुकूंगा नहीं ।

जेल में अव्यवस्था से परेशान मनीष कश्यप अपनी सरकार बनाने तक जा पहुंचे। उन्होंने कहा कि अब एक दिन हम सरकार बनाएंगे और चलाएंगे। सरकार को दिखाएंगे कि कैसे सरकार चलती है।

मनीष कश्यप ने आगे कहा कि जेल का सिस्टम पूरी तरह से खराब है।

हम परेशान हो गए हैं। टूटी हुई गाड़ी में 60 से 65 लोगों (कैदी) को ठूंस-ठूंसकर कर भेजा जाता है। आप लोग हाजत चेक करवाइए।यह सब बोलने के बाद मनीष कश्यप ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि हम जानते हैं कि यह सब बोलने पर हम पर फिर केस दर्ज होगा, लेकिन हम नहीं डरते हैं। हम चारा चोर का नहीं, फौजी का बेटा हैं।मेरे दादा जी चीन से लड़े। मेरा बाप ने पाकिस्तान से युद्ध किया। वो किसी से नहीं डरे तो आजाद भारत के आजाद राज्य बिहार में नेता से डरेंगे हम? हम फौजी का बेटा हैं। मर जाऊंगा, लेकिन झुकूंगा नहीं इनके आगे।

कुल मिलकर अब मनीष कश्यप ने एकबार फिर से हाई लाइट हो रहा है तो चाराचोर उसके पीछे अपने वर्दी वाले गुंडों से परेशांन कराएगा ही यही आरोप लगाया है। अब देखना है की मनीष के आरोप पर बिहार सरकार कार्यवाही करते हैं या उल्टा मनीष को ही परेशान करते हैं
बने रहिये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *