newsराज्य

Rajasthan BSTC Result 2023: panjiakpredeled.in पर राजस्थान बीएसटीसी रिजल्ट जल्द होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

Rajasthan BSTC Pre Deled Result 2023राजस्थान बीएसटीसी परिणाम चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी जो लॉगिन क्रेडेंशियल के रूप में उन्हें पोर्टल पर एंटर करना होगा। इसके बाद नतीजे आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे। परिणाम पीडीएफ प्रारूप में आधिकारिक वेबसाइट panjiakpredeled.in पर उपलब्ध होगा। बता दें कि यह परीक्षा अगस्त में आयोजित की गई थी।

Rajasthan BSTC Pre D.El.Ed Result 2023: रिजल्ट चेक करने के लिए इन डिटेल्स की होगी जरूरत

राजस्थान बीएसटीसी परिणाम चेक करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी, जो लॉगिन क्रेडेंशियल के रूप में उन्हें पोर्टल पर एंटर करना होगा। इसके बाद नतीजे आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे। परिणाम पीडीएफ प्रारूप में आधिकारिक वेबसाइट panjiakpredeled.in पर उपलब्ध होगा।

 राजस्थान बीएसटीसी  प्री डीएलएड परिणाम चेक करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स 

सबसे पहले उम्मीदवार राजस्थान बीएसटीसी परिणाम के देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट panjiakpredeled.in जाएं। अब वेबसाइट पर “परिणाम” या “बीएसटीसी परिणाम” से संबंधित सेक्शन देखें। आगे बढ़ने के लिए इस अनुभाग पर क्लिक करें। आपको अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। अपना पंजीकरण नंबर और जन्मतिथि की एंटर करें। “सबमिट” या “परिणाम जांचें” बटन पर क्लिक करें। अब आपका राजस्थान बीएसटीसी परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। परिणाम में दिए गए विवरण को सावधानीपूर्वक चेक करें। अपने परिणाम की एक प्रति बनाए रखने के लिए, इसे डाउनलोड करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *