newsव्यापार

मारुति इनविक्टो की बुकिंग स्टार्ट, कैप्टन सीट समेत मिलेंगे ढेरों फीचर्स

कंपनी की ये आगामी एमपीवी फ्री-स्टैंडिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम वायरलेस चार्जर पैनोरमिक सनरूफ एम्बिएंट लाइटिंग और पार्किंग सेंसर के साथ एक 360-डिग्री कैमरे के साथ पेश की जा सकती है। इसकी बुकिंग के लिए सिर्फ 25 हजार रुपये की राशि देनी होगी।  मारुति सुजुकी ने अपनी नई इनविक्टो एमपीवी के लिए 25,000 रुपये में बुकिंग शुरू कर दी है। Invicto MPV को 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, जहां इस गाड़ी की कीमतों का खुलासा होगा। इच्छुक ग्राहक इस गाड़ी को मारुति सुजुकी की वेबसाइट या डीलरशिप की नेक्सा के माध्यम से बुक कर सकते हैं। Invicto Toyota Innova Hycross की बैज-इंजीनियरिंग सिबलिंग है।

कैसी होगी डिजाइन?

लुक और डिजाइन की बात करें तो Maruti Suzuki Invicto में दो-स्लेट क्रोम ग्रिल, बम्पर-माउंटेड एलईडी डीआरएल और चौड़े एयर डैम दिए जाएंगे। इसके अलावा, इस एमपीवी को अलॉय व्हील का एक नया सेट और एक अपडेटेड रियर प्रोफाइल दिया जाएगा।

कैप्टन सीट से लैस होगी ये एमपीवी

इसके केबिन की बात करें तो मारुति सुजुकी इनविक्टो भी कैप्टन सीट ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। कंपनी की ये आगामी एमपीवी फ्री-स्टैंडिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग और पार्किंग सेंसर के साथ एक 360-डिग्री कैमरे के साथ पेश की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *