Midday news | दोपहर की फटाफट खबरें |Mobile News.24 , 22nd December 2020

  1. पीएम नरेंन्द्र मीदी ने AMU के शताब्दी वर्ष समारोह को किया संबोधित, कहा – एक भारत-श्रेष्ठ भारत पर मिलकर करना है काम.
  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे अंतरराष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव का उद्घाटन, आपको बता दे कि इस बार IISF-2020 का विषय ‘आत्मनिर्भर भारत और विश्व कल्याण के लिए विज्ञान’ रखा गया है.
  1. जम्मू कश्मीर में हाल ही में संपन्न हुए DDC Election के चुनाव परिणाम आज हो रहे है जारी, गुपकार से आगे निकली भाजपा, जम्मू संभाग में बनाई भारी बढ़त.
  1. भारत में कोरोना के मरीजों का ठीक होना लगातार जारी, अब तक 96 लाख से अधिक लोगों ने दे दी हैं कोरोना को मात. वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 19 हजार से अधिक मामले आए हैं सामने.
  1. कर्नाटक में ग्राम पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी, मतदाताओं में दिखने को मिल रहा है भारी उत्साह.
  1. बीजेपी से तनाव के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ने NCP प्रमुख शरद पवार से की बात, ममता को मिला विपक्षी दलों का साथ.
  1. ब्रिटेन में कोरोना का नया प्रकार मिलने पर WHO ने दिया बयान, कहा – अभी हो सकता है कंट्रोल, कोरना का नया टाइप अभी नहीं हुआ हैं बेकाबू.
  1. उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड ने लोगों की बढ़ाई परेशानी, राजधानी दिल्ली में शीत लहर को लेकर अलर्ट हुआ जारी.
  1. तीन कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन आज लगातार 27वें दिन जारी, कृषि मंत्रालय को किसान संगठनों से अब तक नहीं मिला कोई जवाब, बातचीत का भेजा गया था निमंत्रण.
  1. PM मोदी को अमेरिका के सर्वोच्च सैन्य सम्मान ‘लीजन ऑफ मेरिट’ से किया गया सम्मानित, आपको बता दे कि “लीजन ऑफ मेरिट यूनाइटेड स्टेट्स” सशस्त्र बलों का एक सैन्य पुरस्कार है जो उत्कृष्ट सेवाओं और उपलब्धियों के प्रदर्शन में असाधारण रूप से मेधावी आचरण के लिए दिया जाता है.
  1. ब्रिटेन के लंदन से भारत लौटे विमान में  कोरोना पॉजटिव पाए गए पांच यात्री और क्रू सदस्य,  भेजा गया देखभाल केंद्र. आपको बता दे कि भारत ने ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रीन के सामने आने के बाद फिलहाल लंदन से आने वाली फ्लाइटों पर 31 दिसंबर तक रोक लगा दिया है.
  1. देश के कई शहरों में ठंड से साथ बढ़े कोहरे के कारण रेलवे ने रद्द कीं कई ट्रेनें, धर से यात्रा पर निकलेने से पहले जरूर चेक कर ले अपने टेन का रनिंग स्टेटस.
  1. बोधगया का महाबोधि मंदिर श्रद्धालुओं के लिए गया खोला, प्रवेश के लिए श्रद्धालुओं को करना होगा कोरोना गाइडलाइंस का पालन.
  1. कोरोना को लेकर मोदी सरकार के निर्देशों की कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने की तारीफ, कहा- देश के हित में थे कदम.
  1. किसान आंदोलन के बीच किसानों ने फिर जाम किया पूरा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे, लोगों को करना पड़ा परेशानियों का सामना.
  1. सपा सांसद आजम खान की पत्नी तजीन फातमा की जेल से रिहाई पर बोले यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कहा – ये इंसाफ में एतबार करने वालों की हैं जीत.
  1. बिहार में 90 हजार शिक्षकों की बहाली को लेकर शिक्षा विभाग ने जारी किया शेड्यूल, शिक्षक भर्ती को लेकर गहमागहमी हुई तेज.
  1. महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम सतपुते की शादी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, पूर्व सीएम फडणवीस भी हुए शामिल.
  1. Nokia 2.4 स्मार्टफोन की बिक्री भारत में हुई शुरू, लोगों को काफी दिनों से था इस फोन की सेल शुरू होने का इंतजार.
  1. अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ने सार्वजनिक रूप से ली कोरोना वैक्सीन, आपको बता दे कि बाइडन को भी फाइजर की कोरोना वैक्सीन दी गयी है जिसे FDA ने बीते दिनों इस्तेमाल की दी थी मंजूरी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: