चौकीदार के साथ -साथ ठोकीदार को भी हटाना जरूरी : अखिलेश

लोकसभा चुनाव प्रचार में कोई भी पार्टि एक दूसरे पे निशाना साधने में नहीं चूक रही है. इसी कड़ी में यूपी के गोरखपुर में रैली करते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा।

देश का नया रक्षक “अपाचे” वायुसेना में शामिल

आज गोरखपुर की रैली में अखिलेश यादव मंच सीएम योगी आदित्यनाथ के हमसकल के साथ मच साझा कर रहे थे. आपको बता दे की पिछले कई रैलियो में अखिलेश सीएम योगी आदित्यनाथ के हमसकल के साथ दिखाई दिए है. गोरखपुर में रैली के दौरान अखिलेश यादव ने मंच से योगी और केंद्र सरकार पर सीधा साधते हुए कहा की ‘चौकीदार’ के साथ-साथ ‘ठोकीदार’ को भी हटाना है।

चेहरे की झाइयों Pigmentation का रामबाण नुस्खा |

इसी बिच अखिलेश ने योगी के हमसकल को मंच पे खड़ा कर सीएम योगी आदित्यनाथ का जम कर मज़ाक उड़ाया। साथ ही रैली में आये हुए लोगो से अखिलेश ने पूछा की ‘बताओ यहां पर शिक्षा मित्र ठोके नहीं गए? कोई नहीं बचा है जो ठोका न गया हो। बताओ ठोका गया है या नहीं ठोका गया?’ सपा नेता अखिलेश यादव ने योगी के एक पुराने बयान को लेकर उन्हें घेरने की कोशिश की और कहा , ‘एक बयान में उन्होंने कहा था कि संविधान नहीं होता तो हम गाय और भैंस चरा रहे होते।

सोचिए, हमारे और आपके लिए यह कैसा दिमाग रखते हैं। ये बीजेपी के लोगों की सोच है। अगर हम गाय- भैंस चरा रहे हैं तो कम से कम हम दूध और घी से काम चला लेंगे। पर, सोचिए अगर देश में संविधान नहीं होता तो आप क्या कर रहे होते …इसी मंदिर में बैठकर घंटा बजा रहे होते।’ वही अखिलेश यादव के रैली में आये हुए लोगो से उन्होंने कहा की यूपी और केंद्र से बीजेपी को हटाना बहुत जरुरी हो गया है।

इसके साथ ही स्वच्छता अभियान को लेकर अखिलेश यादव ने ये भी कहा की, ‘ये स्वच्छता अभियान चलानेवाले लोगों को यूपी के लोगों ने पूरे प्रदेश से साफ करने का मन बना लिया है। पूरे प्रदेश में इनका कहीं खाता नहीं खुलेगा. आपको बता दे कि यूपी में लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के तहत यानि 12 मई को 14 सीटों पर मतदान होना है.

One thought on “चौकीदार के साथ -साथ ठोकीदार को भी हटाना जरूरी : अखिलेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *