Netflix Top 10 Movies: थिएटर की इन फ्लॉप फिल्मों ने OTT पर टॉप 10 में बनाई जगह, पहले पायदान पर रही यह मूवी | MOBILE NEWS 24

नई दिल्ली, जेएनएन। Netflix Top 10 Movies and Shows: पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर कई इंडियन मूवीज रिलीज हुईं। इनमें से कुछ फिल्मों का प्रदर्शन सिल्वर स्क्रीन पर अच्छा रहा, तो कुछ बुरी तरह पिट गईं। टिकट विंडो पर इन फिल्मों का जो भी हाल रहा हो, लेकिन ओटीटी पर इन्हीं फिल्मों ने ऑडियंस का एंटरटेनमेंट किया है। नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट जारी हुई है, जिसमें हिंदी के साथ ही साउथ की फिल्मों ने भी अपनी जगह बनाई है। इसी के साथ नेटफ्लिक्स ने यह भी बताया है कि इस बार कौन से शो रहे, जिन्होंने मनोरंजक कंटेंट से टॉप 10 में जगह बनाई है।

04 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई जीह्नवी कपूर की ‘मिली’ बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी डिजास्टर साबित हुई, लेकिन ओटीटी पर इसी मूवी ने वह करिश्मा किया, जो यह थिएटर्स में भी नहीं कर पाई। नेटफ्लिक्स पर ‘मिली’ 30 दिसंबर को रिलीज हुई थी और वहां इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस तरह से जाह्नवी कपूर के लिए 2023 की शुरुआत अच्छी रही। टॉप 10 फिल्मों में यह दूसरे पायदान पर है। जबकि, पहले स्थान पर तमिल फिल्म गट्टा कुश्ती (इंग्लिश सबटाइटल्स के साथ) है।

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ तीसरे स्थान पर है। थिएटर्स में यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई थी। वहीं नेटफ्लिक्स पर फिल्म को 28 दिसंबर को रिलीज किया गया। चौथे स्थान पर विजय सेतुपति की फिल्म ‘डीएसपी’ (हिंदी भाषा में) है। यह तमिल भाषी एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसे दो दिसंबर को थिएट्रिकल रिलीज मिली थी। 30 दिसंबर को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। हॉलीवुड फिल्म ‘ग्लास अनियन’ भी मिस्ट्री मर्डर की कहानी के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। थिएटर में पसंद किए जाने के बाद इस मूवी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी पसंद किया गया। थिएटर्स में यह फिल्म 23 नवंबर और नेटफ्लिक्स पर 23 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: