newsदेशनरेंदर मोदी

अविश्वास प्रस्ताव: ‘इतनी तैयारी करो कि 2023 में…’, सच साबित हुई PM मोदी की भविष्यवाणी? वीडियो वायरल

No Motion Confidence

विपक्षी पार्टी आज लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाई है।

इसी बीच केंद्र सरकार के खिलाफ 2018 में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी का बयान वायरल हो रहा है। पीएम मोदी विपक्षी दलों से मजाक में कहते हैं कि उन्हें 2023 में भी इसी तरह का प्रस्ताव पेश करने के लिए तैयार रहना चाहिए। विपक्षी पार्टी आज लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव (No Motion Confidence) लाई है। इसे लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला ने मंजूरी दे दी है। इसी बीच, केंद्र सरकार के खिलाफ 2018 में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी का बयान वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी ने 2018 में की थी भविष्यवाणी
विपक्ष द्वारा 2018 में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जवाब वायरल हो गया है, जिसमें वह विपक्षी दलों से मजाक में कहते हैं कि उन्हें 2023 में भी इसी तरह का प्रस्ताव पेश करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

मैं आपको शुभकामनाएं देना चाहता हूं कि आप इतनी तैयारी करें कि आपको 2023 में फिर से अविश्वास प्रस्ताव लाने का मौका मिले।

पीएम मोदी ने कांग्रेस की ली थी चुटकी

पीएम मोदी ने विपक्षी दल कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा था कि यह अहंकार का परिणाम है कि 2014 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की सीटें एक समय में 400 से गिरकर लगभग 40 हो गईं।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा था कि यह सेवा की भावना का ही परिणाम है कि भाजपा दो सीटों से बढ़कर अपने दम पर सत्ता में पहुंची। उन्होंने कांग्रेस से कहा था कि आप मिलावटी दुनिया में जी रहे हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *