newsमनोरंजन

Nora Fatehi का खुलासा, शुरुआती दिनों में पूछा करते थे लोग, “क्या बनना चाहती हो अगली कटरीना कैफ?”

Nora Fatehi Katrina Kaif Video नोरा फतेही फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। बॉलीवुड में उन्होंने भी कड़ा संघर्ष किया है। अब उन्होंने जानकारी दी है कि शुरुआती दिनों में लोग उनसे पूछते थे कि क्या वह कटरीना कैफ बनने वाली है।

Nora Fatehi Katrina Kaif Video: नोरा फतेही ने बॉलीवुड के अपने शुरुआती दिनों पर चर्चा की है। उन्होंने बीबीसी एशियन को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने विस्तार से अपने करियर पर बात की है। नोरा फतेही ने बताया कि शुरुआती दिनों में वह अपनी बॉडी लैंग्वेज और एक्सेंट पर काम करती थी और ऐसा वह बंद दरवाजे के पीछे करती थी। उन्होंने कोई भी काम करने के पहले इस पर बहुत काम किया है। नोरा फतेही ने इस बात की जानकारी दी कि वह कई बार पार्टी नहीं करती थी।

नोरा फतेही से पूछते थे लोग कि क्या वह अगली कटरीना कैफ बनना चाहती हैं?

नोरा फतेही ने अपने प्रारंभिक दिनों के बारे में बात की है। उन्होंने जानकारी दी है कि बंद दरवाजे के पीछे वह अपनी भाषा सुधारने पर काम करती थी और जब लोग उनसे मिलते थे, वह उनसे पूछते थे कि क्या वह अगली कटरीना कैफ बनना चाहती हैं। नोरा फतेही ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में भाग लिया था। इसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है। इसी दौरान, उन्होंने बीबीसी एशियन को इंटरव्यू दिया था। नोरा फतेही कहती है,

 

मेरे पास जैसा भी अवसर आया, वे सभी अंतिम क्षणों में आए हैं और भगवान के आशीर्वाद से मैं उनके लिए तैयार थी। मुझे याद है, मैं अपने आपको कमरे में बंद कर लेती थी और टीवी देखती रहती थी ताकि मैं अपनी हिंदी सुधार सकूं। मैं पार्टी नहीं करती थी औ ना ही मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड था। मुझे दूसरे महीने में ही पता चल गया था कि मुझे अपने कैनेडियन एसेंट को कम करना होगा और अपनी बॉडी लैंग्वेज पर भी ध्यान देना होगा ताकि में हिंदी फिल्मों के लिए फिट हो सकूं। इसके लिए मुझे मेरे भाई की शादी, जन्मदिन सब कुछ छोड़ना पड़ा। कई लोग मुझसे कहते थे कि क्या तुम अगली कटरीना क्या बनना चाहती हो?”

 

 

नोरा फतेही ने हिंदी को लेकर क्या बात की है?

नोरा फतेही ने इस अवसर पर हिंदी सीखने पर भी बात की, जब उनसे पूछा गया कि क्या यह विचित्र बात है कि बॉलीवुड में काम करने के लिए उन्हें अपनी पहचान खोना पड़ता है। इस पर वह कहती हैं, “इसमें कुछ बुरा नहीं है। आपको लोगों और कल्चर के हिसाब से ढलना ही पड़ता है।”

नोरा फतेही ने सुष्मिता सेन के किस गाने पर किया है परफॉर्म?

नोरा फतेही ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। उन्होंने बाहुबली फिल्म में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने सुष्मिता सेन के गाने दिलबर पर भी परफॉर्म किया है। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। वह अपनी डांसिंग के लिए जानी जाती है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। उनके डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *