अब CBI करेगी सुशांत सिंह मामले की जांच, महराष्ट्र सरकार को लगा झटका

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाया जहां सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अब सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी. इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि पटना में दायर की गई एफआईआर भी कानूनी तौर पर सम्मत है. साथ ही उच्चतम न्यायालय ने अपने फैसले में कहा कि बिहार की नीतिश सरकार की तरफ से सीबीआई जांच की सिफारिश सही थी. साथ ही कोर्ट ने कहा कि अब महाराष्ट्र सरकार को जांच में सहयोग करना होगा.आपको बता दे कि शीर्ष अदालत के इस फैसले के बाद इस मामले में महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है.

ये भी पढ़े : दोपहर की ताजा खबरें. Mid Day News, 19th August 2020

उच्चतम न्यायालय ने  कहा कि मुंबई पुलिस को सारे सबूत सीबीआई को सौंपने होंगे. सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले में फैसला सुनाए जाने के बाद सुशांत के फैंस , सुशांत के परिवार समेत वे सभी लोग काफी खुश है जो लगातार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का आज फैसला आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बयान जारी कर नीतीश कुमार को भी धन्यवाद दिया है.

सुशांत के परिवार ने बयान जारी कर कहा कि परिवार ने आगे कहा, ”हम श्री नीतीश कुमार, माननीय मुख्यमंत्री, बिहार सरकार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं. उन्होंने बाधित प्रक्रिया को गति दी. अब जब कि देश की सबसे विश्वसनीय इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी ने काम संभाल लिया है, हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: