newsमनोरजन

OMG 2 On OTT: अनकट वर्जन के साथ ओटीटी पर रिलीज होगी ‘ओएमजी 2’, डायरेक्टर ने दिया बड़ा अपडेट

OMG 2 OTT Release


अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओह माय गॉड 2 इस समय हर किसी की फेवरेट बनी हुई है।

इस फिल्म की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने 27 कट के साथ इसे ए सर्टिफिकेट दिया था। अब ओएमजी 2 के डायरेक्टर अमित राय ने ओटीटी पर इसके अनकट वर्जन की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।  साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल ‘ओएमजी 2’ ने कमाल कर दिखाया है। सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक इस मूवी को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में एक ऐसे गंभीर मुद्दे पर आवाज उठाई है, जिसकी गूंज बहुत दूर तक जाने वाली है।

लेकिन रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड की ओर से ‘ओएमजी 2’ को मिले ए सर्टिफिकेट को लेकर काफी विवाद हुआ, मेकर्स बोर्ड के इस फैसले से नाखुश नजर आए। अब ‘ओएमजी 2’ के डायरेक्टर अमित राय ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ओह माय गॉड 2 के अनकट वर्जन की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

ए सर्टिफिकेट को लेकर अमित राय ने कही बड़ी बात

‘ओह माय गॉड 2’ को सेंसर बोर्ड की ओर से 27 कट के साथ ए सर्टिफिकेट पास किया गया था। जिसका फिल्म मेकर्स ने विरोध किया। अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर निर्देशक अमित राय ने खुलकर बात की है। समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में राय ने कहा है कि- ”इस सर्टिफिकेट के मिलने के बाद हमारा दिल टूट गया था, क्योंकि हमने हर किसी के लिए ये फिल्म बनाई थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।
हमने उनसे यू/ए सर्टिफिकेट के लिए काफी विनती की ताकि 12 साल तक के बच्चे अपने माता-पिता के साथ इस फिल्म को देख सकें। लेकिन उन्होंने हमारी एक न मानी। अंत तक हमने उन्हें काफी समझाने की कोशिश, लेकिन हमारी कोशिश बेकार रही और हमारी फिल्म संशोधनों के साथ रिलीज हुई।”

ओटीटी पर बिना कट के रिलीज होगी ‘ओएमजी 2’

‘ओएमजी 2’ को ओटीटी पर बिना कट के साथ रिलीज करने को लेकर अमित राय ने कहा है कि- ”हमें इस बात की काफी खुशी है कि फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है। फिल्म का इरादा काफी शुद्ध था, हमने कहानी को इस तरह से लोगों के सामने पेश किया कि ताकि ये किसी को अश्लील न लगे।

हमने मधुर और विनम्र तरीके से वास्तविकता के बारे में बात की जोकि लोगों को काफी पसंद आई। अब फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी वो भी अनकट, जिसमें किसी भी तरह का कोई भी सीन और डायलॉग नहीं हटाया जाएगा।” हालांकि ओएमजी 2 किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *