newsमनोरजन

फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का दूसरा गाना कल यानी 27 जुलाई को रिलीज होगा

OMG 2 का दूसरा गाना ‘हर हर महादेव’ कल होगा रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये फिल्म ओएमजी का सीक्वल है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर और पहला गाना रिलीज हुआ था, जिसके लोगों ने खूब प्यार दिया। वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज होने जा रहा है ।

‘ओह माय गॉड 2’ का दूसरा गाना

फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का दूसरा गाना कल यानी 27 जुलाई को रिलीज होगा । इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। एक्टर ने गाने का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमे वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे है। बड़ी-बड़ी जटा, चेहरे पर राख और हाथ में डमरू लिए नजर आ रहे हैं ।

हर हर महादेव कल होगा रिलीज

अक्षय कुमार ने पोस्टर के साथ-साथ गाने के नाम का भी खुलासा किया है । उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, #HarHarMahadev। ये गाना कल रिलीज होगा। फैंस इस पोस्ट के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं ।

OMG 2 में लगे 20 कट

पिछले दिनों खबर आई थी कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 को CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने रिवाइजिंग कमेटी के पास दोबारा से रिव्यू के लिए भेजा गया है। अब खबर आ रही है कि कमेटी ने फिल्म से कुछ 15-20 कट्स करने के लिए कहा है। साथ ही यह भी सलाह दी है कि वह फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट दें।

CBFC की ओर से फिल्म में कुछ चीजों को लेकर आपत्ति जताई गई थी, जिसके बाद फिल्म को दोबारा रिव्यू के लिए रिवाइजिंग कमेटी को भेज दिया गया था। अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *